अमिताभ की तरह ‘दे दे प्यार दे’ कहते नजर आयेंगे अजय देवगन, जुलाई में होगा धमाका

अजय देवगन, अमिताभ
अजय देवगन, अमिताभ

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के रेड के बाद सभी को अजय देवगन की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अभी अपनी दो नई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। पहली है डायरेक्टर इंदर कुमार की ‘टोटल धमाल’ और दूसरी है डायरेक्टर लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस में बन रही रॉम-कॉम फिल्म, जिसको आकिब अली डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म दशहरा में रिलीज होगी, यह तो फाइनल है.. लेकिन फिलहाल फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का टाइटल जुलाई अंत तक अनाउंस किया जाएगा। फिलहाल फिल्म के लिए 3- 4 टाइटल फाइनल किये गए हैं। जिनमें से एक है- दे दे प्यार दे..

अगर ताजा खबरों की मानें तो आकिब अली और लव रंजन ने अपनी इस रॉम-कॉम फिल्म का नाम फाइनल कर लिया गया है। डीएनए को एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि, ‘अजय देवगन और तब्बू की यह फिल्म “दे दे प्यार दे” के नाम से रिलीज होगी। क्योंकि फिल्म में खूब सारा रोमांस देखने को मिलेगा, इसलिए निर्माताओं ने फिल्म का यह नाम रखा है।

अगर अभी तक ‘दे दे प्यार दे’ लाइन की बात की जाए तो यह अमिताभ बच्चन और जयाप्रदा के सुपरहिट गाने के लिए जानी जाती है। साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘शराबी’ का गाना ‘दे दे प्यार दे’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था।जिसे आज की जनरेशन के लोग भी गाते दिख जाते हैं।

आप को बता दें, फिल्म में अजय देवगन को अपनी उम्र से छोटी लड़की से प्यार हो जाता है। तबू फिल्म में अजय देवगन की पत्नी बनी हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जोर शोर से चल रही है। फिल्म में आलोक नाथ भी अहम किरदार में दिखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.