कुवैत एयरपोर्ट पर अदनान सामी के साथ बदसलूकी

अदनान सामी
अदनान सामी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

जाने माने सिंगर अदनान सामी एक लाइव शो के लिए कुवैत गए। वहा उनके स्टाफ के साथ एयरपोर्ट पर बदसलूकी  का मामला सामने आया है। सिंगर ने कुवैत स्थित भारतीय दूतावास को टैग करते हुए शि‍कायत के तौर पर एक ट्वीट किया है। अदनान ने लिखा है कि उनके स्टाफ के साथ एयरपोर्ट पर दुर्व्यवहार किया गया और उन्हें इंडियन डॉग्स कहा गया।

अदनान ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम आपके शहर प्यार और मोहब्बत बांटने आए थे अपने भारतीय भाईयों को गले लगाने आए थे। लेकिन आपने हमारा साथ नहीं दिया। कुवैत एयरपोर्ट इमिग्रेशन के लोगों ने बेवजह मेरे स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया, उन्हें इंडियन डॉग्स तक कहा। जब आपसे बात करने की कोशिश की गई तो आपने कुछ नहीं किया। कुवैत के लोग ऐसा बुरा बर्ताव करने की हिम्मत कैसे कर सकते हैं।

अदनान सामी ने अपने इस ट्वीट में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुष्मा स्वराज को भी टैग किया। सिंगर के इस ट्वीट पर गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने उन्हें आश्वासन दिया कि सुषमा स्वराज इस पूरे मुद्दे को देख रही हैं। इस पर अदनान ने ट्वीट कर उन्हें शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा, “मुझे गर्व है कि वह हमारी विदेश मंत्री हैं और हमारा ख्याल रखती हैं।

बता दें अदनान सामी अपनी टीम के साथ कुवैत कंसर्ट के लिए पहुंचे थे। 4 मई को होने वाले इस इवेंट के लिए वह काफी उत्साहित थे, उन्होंने इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.