कुलभूषण जाधव के साथ पाकिस्तान का रवैया सही- सपा नेता नरेश अग्रवाल 

नरेश अग्रवाल ने दिया विवादित बयान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

सपा के नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। इस बार उन्होंने पाकिस्तान के प्रवक्ता की तरह बात करते हुए कुलभूषण जाधव के साथ पाकिस्तान में किये जा रहे अन्याय को सही ठहराते हुए कहा कि कुलभूषण जाधव के साथ पाकिस्तान का रवैया सही है। अग्रवाल के इस बयान के बाद विवाद पैदा हो गया है और उन्हें अब चौतरफा विरोधियों का हमला सहना पड़ रहा है। पहले से ही जाधव के परिवार के साथ पाकिस्तान द्वारा किए गए अमानवीय व्यवहार के लिए पूरे देश में गुस्से का माहौल है। 
 
अग्रवाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे अपने बयान का बचाव करते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को आतंकवादी माना है, तो वो उस हिसाब से ही उनके साथ व्यवहार करेंगे। भारत में अगर कोई आतंकवादी हो, तो उसके साथ भी ऐसा ही कड़वा व्यवहार करना चाहिए। नरेश अग्रवाल ने जाधव को आतंकवादी मानते हुए आगे कहा कि भारत को भी आतंकवादियों के साथ ऐसा कड़वा व्यवहार करना चाहिए। अग्रवाल ने कहा कि भारत के कई कैदी पाकिस्तान के जेल में बंद हैं, हम सिर्फ कुलभूषण की बात क्यों करते हैं। हमें उन कैदियों की रिहाई के लिए बात करनी चाहिए। 
 
भाजपा नेताओं का अग्रवाल पर निशाना-
 
इस बयान के बाद अग्रवाल भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं। भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने नरेश अग्रवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में ऐसे लोग ही पाकिस्तान के प्रतिक हैं, जो उनके साथ खाना-खाना चाहते हैं और शराब पीना चाहते हैं। यह ऐसे लोग हैं, जो भारतीय सेना को गालियां देते हैं, सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल करते हैं और जाधव को आतंकवादी कहते हैं। 
 
भाजपा नेता और सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि अग्रवाल के इस बयान को कोई भी देश भक्त पसंद नहीं कर सकता है। ऐसे लोगों के मन में हमदर्दी रोहिंग्या और कश्मीर में सेना पर पत्थर फेंकने वालों के प्रति है, लेकिन कुलभूषण जाधव के साथ यह लोग कभी खड़े नजर नहीं आएंगे। 
 
अग्रवाल ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है, मैंने सिर्फ कहा कि कुलभूषण जाधव के साथ बाकि उन हिन्दू कैदियों की भी बात होनी चाहिए, जो पाकिस्तान की जेलों में काफी समय से बंद हैं। जिस न्यूज़ एजेंसी को अग्रवाल ने यह बयान दिया था, उस  न्यूज़ एजेंसी ने इसका वीडियो सार्वजनिक किया है और उसमें साफ़ नरेश अग्रवाल ऐसा बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। कल अग्रवाल अपने इस बयान को लेकर राज्यसभा में सफाई देंगे।  
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.