“आप” में बढ़ रहा है पार्टी नेता कुमार विश्वास का विरोध

आप में बढ़ रहा है कुमार विश्वास का विरोध

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आम आदमी पार्टी हमेशा से अपने आंतरिक विवादों को लेकर सुर्ख़ियों में रही है। इस बार का मामला पार्टी नेता कुमार विश्वास से जुड़ा हुआ है। पार्टी के सोशल मीडिया के प्रमुख सदस्य से आप नेता कुमार विश्वास को मारने की धमकी मिल रही है। अब तक मामले को लेकर आम आदमी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व बिलकुल खामोश नजर आ रहा है। 
 
सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और कुमार विश्वास के बीच आजकल सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। कुमार विश्वास और आप के केंद्रीय नेतृत्व में लड़ाई जारी है और यह लड़ाई ट्वीटर पर बयानबाजी के द्वारा हो रही है। एक पत्रकार के पैरोडी ट्वीटर अकाउंट ने दावा किया है कि सोशल मीडिया पर आप नेता कुमार विश्वास को गालियां दी जा रही हैं। विश्वास को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी तक दी जा रही है। कुमार ने इस ट्वीट को लाइक भी किया है। कुमार के ट्वीट को लाइक करने से इस खबर की पुष्टि होती है कि कुमार को सोशल मीडिया पर मिल रही धमकी सही है।
 
बता दें कि कुछ दिन से आप के शीर्ष नेतृत्व ने दिल्ली से विश्वास को राज्यसभा भेजने के लिए अभियान चलाया था। इसी एलान के बाद से ही आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ता इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। दुबे अभय नाम से जारी किए गए इस ट्वीट में कुमार विश्वास के लिए गन्दी भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है।  
  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.