लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा 3 राज्यों के नतीजों का असर -अमित शाह

लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा 3 राज्यों के नतीजों का असर -अमित शाह
लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा 3 राज्यों के नतीजों का असर -अमित शाह

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम पर कहा है कि ये नतीजे बीजेपी के पक्ष में नहीं हैं, लेकिन इनको 2019 के लोकसभा चुनाव से जोड़ना सही नहीं है।

एक निजी चैनल के कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि विधानसभा चुनावों को लोकसभा चुनाव परिणाम से नहीं जोड़ा जा सकता, क्योंकि दोनों चुनाव अलग-अलग मुद्दों पर लड़े जाते हैं। उन्होंने कहा, यह हमारा काम है कि हम लोगों के लिए काम करें और उन्हें राजी करें लेकिन अगर जनादेश हमारे खिलाफ है, तो हम उसे भी स्वीकार करते हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, 2014 में भाजपा की छह राज्यों में सरकार थी और अब हमारी सरकार 16 राज्यों में है, तो अब बताइये कि 2019 के चुनाव कौन जीतेगा। विपक्ष के महागठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि ये सिर्फ एक भ्रांति है, इसका कोई अस्तित्व नहीं है। उन्होंने कहा कि हम 2014 में भी इनके खिलाफ लड़े थे और इस बार भी ऐसा ही करेंगे। उन्होंने कहा कि ये सभी क्षेत्रीय नेता हैं, ये एक-दूसरे की मदद नहीं कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, हम अपनी ताकत के आधार पर आगे बढ़ रहे हैं न कि दूसरों की कमजोरी के आधार पर, अमित शाह ने कहा कि, उन्हें पूरा विश्वास है कि शिवसेना 2019 में उनके साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेगी, उनसे बातचीत जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.