ममता बनर्जी का बदला दिखा मूड, कांग्रेस और बीजेपी पर साधा निशाना

mammta Banerjee
Banerjee, hit shuffle on Congress and BJP

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं, वे कह रहे हैं कि अगर बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को हराना है तो सभी विपक्षी पार्टियों को एक साथ मिलकर जोर लगाना होगा।

इसी बीच संभावित महागठबंधन की महत्वपूर्ण दल तृणमूल कांग्रेस के सुर में बदलाव के संकेत मिल रहे हैं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पार्टी की बैठक में बीजेपी के साथ कांग्रेस पर भी हमलावर दिखीं।

ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी, कांग्रेस, माकपा और माओवादियों ने हाथ मिला लिया है और उन्हें हराने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि, राज्य में वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए भगवा दल ईवीएम से छेड़छाड़ कर रहा है।

ममता बनर्जी ने कहा, मतदाता सूची के पुनरीक्षण का काम शुरू हो गया है, सुनिश्चित करिए की प्रक्रिया का पालन किया जाए, ईवीएम से छेड़छाड़ करना बीजेपी की आदत है।

उन्होंने कहा कि उस समय इस्तेमाल किए गए 30 फीसदी ईवीएम ठीक से काम नहीं कर रहे थे, उन्होंने कहा, केंद्र सरकार ईवीएम मशीन से छेड़छाड़ करती है, हर मशीन की निगरानी करनी होगी।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने  बीजेपी को ‘चरमपंथी संगठन’ बताया जो लोगों को धार्मिक आधार पर बांटने में लगी हुई है. उन्होंने चुनौती दी कि बीजेपी उनकी पार्टी पर हमला करके दिखाए, बीजेपी की आलोचक रहीं ममता ने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी राज्य में वोट हिस्सा बढ़ाने के लिए ईवीएम से छेड़छाड़ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.