रवीना टण्डन ने किया फ़िल्म इंडस्ट्री के ‘काले कारनामों’ का ख़ुलासा

Cinema desk | navpravah.com
सुशांत सिह राजपूत के निधन के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री की असलियत परत-दर-परत खुल रही है। सुशांत के निधन के बाद से सभी बॉलीवुड प्रेशर को लेकर बात कर रहे हैं। इसी बीच रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। रवीना ने सोमवार को लगातार कई ट्वीट करते हुए फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई बड़ी बातों का ख़ुलासा किया।
रवीना ने अपने ट्वीट में लिखा, “होता ऐसा है कि आपको फिल्मों से हटा दिया जाता है। हीरो अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मों में लेते हैं या अपने कुछ लोगों के जरिए किसी के बारे में फेक न्यूज फैलाकर उनका करियर खत्म कर देते हैं। आपको बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है, लेकिन कुछ लोग इसे झेल जाते हैं और कुछ नहीं।”
रवीना टण्डन की ये बातें सामान्य नहीं है। महत्वपूर्ण प्रश्न ये है कि जो बातें उन्होंने बिना नाम लिए कही, ऐसे लोग हैं कौन? बहुत से सवाल उठ रहे हैं रवीना के इस ट्वीट के बाद से। फ़िल्मी गलियारे में इस बात की भी चर्चा है कि कौन हैं वो लोग जिनकी वजह से कलाकारों की ज़िंदगी बर्बाद हो जाती है।
रवीना यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने एक और ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, “जब आप इनके खिलाफ आवाज उठाते हैं, तो आपको झूठा कह दिया जाता है, पागल कहा जाता है।”
रवीना ने लिखा, “ऐसा किसी के भी साथ हो सकता है, जो इंडस्ट्री में पैदा हुआ हो, ‘इनसाइडर’ जैसा कि मैं या फिर आउटसाइडर। जितना उन्होंने मुझे दबाने की कोशिश की, उतनी तेजी से मैंने फाइट बैक किया। गंदी राजनीति हर जगह होती है।”
रवीना की बातें इस बात की ओर इशारा करती हैं कि अभिनेता सुशांत भी इन्हीं फ़िल्मी माफ़ियाओं का शिकार हुए, जिससे आजिज़ आकर उन्होंने सुसाइड करना ही बेहतर समझा। सोशल मीडिया में इस बात को लेकर काफ़ी आक्रोश है। करण जौहर और सलमान ख़ान जैसे प्रोड्यूसर्स को बैन करने की भी बात की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.