दिल्ली : स्कूलों में अपराध चरम पर, पाँच साल की मासूम बच्ची से बलात्कार

कोमल झा| Navpravah.com

रायन इंटरनेशनल स्कूल के छात्र की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि दिल्ली में बच्चों के प्रति होने वाले अपराध की एक और वारदात सामने आई है. पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर इलाके में स्थित टैगोर पब्लिक स्कूल में पांच साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है.

पांच वर्षीय बच्ची शनिवार को जब स्कूल से घर पहुंची तो उसका खून बह रहा था. बच्ची के परिजनों ने तुरंत पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस बच्ची का मेडिकल कराने में जुट गई है. वहीं मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है.

सूत्रों के मुताबिक आरोपी स्कूल में चपरासी का काम करता है. पुलिस ने POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

डीसीपी शाहदरा के मुताबिक आरोपी विकास स्कूल में पिछले तीन साल से गार्ड और चपरासी का काम कर रहा था. उसने खाली क्लास रूम में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. पुलिस ने आरोपी के पास खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं. वहीं बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है. खून बहने के कारण बच्ची का ऑपरेशन नहीं हो सका था.

घटना शनिवार दोपहर 11:45 की है. आरोपी ने बताया कि जब बच्ची वॉशरूम जा रही थी. तो उसने बच्ची को रोका और खाली क्लासरूम ले जाकर उसने बच्ची से दुष्कर्म किया.

उसने बच्ची को धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को ना बताए. अभिभावकों ने बताया कि बच्ची घर मे किसी से बातचीत भी नहीं कर रही थी. बस उसने दर्द की शिकायत की थी. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि गार्ड ने किसी अन्य बच्चे के साथ तो ऐसा नहीं किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.