उत्तर प्रदेश: प्रेमी को प्यार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी

अपनी जान देकर चुकानी पड़ी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

उत्तर प्रदेश: गोरखपुर में एक युवक को प्यार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। युवक को प्रेमिका के परिवार के लोगो ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। इसके बाद उसे धोखे से घर बुलाकर पेड़ से बांधकर बेरहमी से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक, गोरखपुर जिले के पिपराइच थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाले रमेश निषाद (20) का  एक नाबालिग लड़की से तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी होने पर लड़की के परिजनों ने उस पर पावंदी करनी शुरू कर दिया। इससे नाराज होकर लड़की अपने प्रेमी के साथ घर छोड़ कर चली गई। कुछ दिन बाद वह अपने घर लौट आई।

थाना प्रभारी अरूण शुक्ला ने बताया कि रमेश निषाद नामक युवक को बीती रात लड़की के घर वालों ने पीट-पीट कर उसकी हत्या। मृतक के पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि लड़की के पिता जितेन्द्र चौहान, मां बादामी देवी और दो भाइयों राम ज्ञान एवं गोलू को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि युवक लड़की के घर उससे मिलने गया था, जहां लड़की के परिवार वालों ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। इसके बाद रमेश को आरोपियों ने पेड़ से बांधकर निर्ममता से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई है। इस घटना की सूचना मिलते ही लड़के परिजनों ने गुस्से में लड़की के घर पर हमला कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.