श्रीनगर में CRPF की गाड़ी पर ग्रेनेड हमला, 3 जवान घायल

श्रीनगर में CRPF की गाड़ी पर ग्रेनेड हमला,
श्रीनगर में CRPF की गाड़ी पर ग्रेनेड हमला,

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में ग्रेनेड हमले का दौर थम नहीं रहा है। श्रीनगर में शनिवार को सीआरपीएफ वाहन पर ग्रेनेड से हमला किया गया। श्रीनगर के फतेहकदल इलाके में हुए इस आतंकी हमले में 3 सीआरपीएफ जवान और एक स्थानीय नागरिक के घायल होने की खबर है।

पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने शनिवार करीब 3:30 बजे सीआरपीएफ की 82 बटालियन को ग्रेनेड से निशाना बनाया। जिस वक्त हमला हुआ, तब सीआरपीएफ के जवान पेट्रोलिंग के लिए जा रहे थे। जिसमें तीन जवान घायल हो गए। घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि इस हमले के बाद फतेहकदल और चिंकराल मोहल्लों को सील करते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की कई टीमों को मौके पर भेज दिया गया है। इसके अलावा इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाकर हमलावर आतंकियों की तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को ही सुरक्षा एजेंसियों द्वारा किसी बड़े आतंकी हमले की आशंका में हाई अलर्ट जारी किया गया था। इस अलर्ट के बाद कश्मीर घाटी में कुल 5 आतंकी हमले हुए थे। शुक्रवार को कश्मीर में अलग-अलग इलाकों में 5 ग्रेनेड हमले किए गए। इन पांचों हमलों की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। इन हमलों में कई जवान और आम नागरिक घायल हुए हैं। इसके पहले नौहट्टा क्षेत्र में शुक्रवार को ही सीरपीएफ की गाड़ी की टक्कर से एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

आप को बता दें कि रमज़ान के पाक महीने के दौरान कश्मीर में शांति के लिए गृह मंत्रालय ने सुरक्षाबलों को सीज़फायर का आदेश दिया है। इसके बावजूद भी आतंकी हमला  रुकने का नाम नहीं ले रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.