दिल्ली: भाई ने की बहन के साथ ये दरिंदगी

delhi criminal case

एनपी न्यूज़ नेटवर्क | Navpravah.com

दिल्ली महिला आयोग की टीम ने रोहिणी में एक घर से 50 साल की एक महिला को छुड़ाया है, उस महिला के भाई ने उसे 2 साल से घर में क़ैद कर रखा था। कल महिला आयोग को हेल्पलाइन नंबर 181 पर सूचना मिली कि एक महिला घर में क़ैद है।

घर में कैद महिला के यहां पर आयोग की टीम पहुंची तो मालिक से गेट खोलने के लिए कहा, जिसके बाद बुजुर्ग की भाभी ने गेट खोलने से इनकार कर दिया, इसके बाद दिल्ली महिला आयोग की टीम पुलिस के साथ पड़ोसी की छत पर होकर उस घर में पहुंची।

जब पुलिस वहां पहुंची तो 50 वर्षीय महिला गन्दगी में पड़ी हुई थी, उसकी हालत बहुत खराब थी, वह इस कदर भुखमरी की शिकार थी कि वह एक हड्डियों का ढांचा मात्र दिख रहा था।

महिला के दूसरे भाई ने बताया कि उसकी बहन की उम्र 50 साल है और वो मानसिक रूप से पूरी तरह ठीक नहीं है, वह अपनी मां के साथ उनके घर में रहती थी, उसने बताया कि मां की मृत्यु के बाद वह अपने छोटे भाई के साथ रह रही थी।

उसने बताया कि उसका भाई उस महिला का ठीक से ध्यान नहीं रखता था और उसके साथ उसका परिवार अमानवीय व्यवहार करता था, महिला आयोग की टीम से बातचीत के दौरान बुजुर्ग का कहना था कि पिछले 2 साल से उसको 4 दिन में एक ही बार खाने के लिए दिया जाता था।

महिला आयोग की टीम से बातचीत के दौरान बुजुर्ग का कहना था कि, पिछले 2 साल से उसको 4 दिन में एक ही बार खाने के लिए दिया जाता था, महिला का कहना है कि 4 दिन भूख उसे सिर्फ एक रोटी से मिटानी होती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.