राजस्थान: एक और कुकृत्य का पर्दाफाश, किशोरी से चार दिन तक होता रहा बलात्कार

राजस्थान
राजस्थान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

कोटा में दिल दहला देने वाली एक और घटना सामने आई है। हाल ही में 16 साल की एक नाबालिक लड़की का एक युवक ने पहले तो अपहरण किया फिर उसके साथ चार दिन तक बलात्कार करता रहा। पीड़िता किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची। पीड़िता ने अपने परिवार को अपनी पूरी आपबीती सुनाई, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता के परिजनों के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 अप्रैल को किशोरी का उसके घर से अपहरण कर लिया गया था। किशोरी को घर में न देखकर उसके पिता ने अगले दिन पुलिस में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी। चार दिन बाद बीती रात वह घर लौट आई। पीड़िता ने माता-पिता को बताया कि आरोपी उसे अपने घर ले गया था। वहां उसे बंद करके चार दिन तक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।

पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद उसके परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। उनके बयान पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। इस मामले की जांच के साथ ही पुलिस अरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

वहीं, दिल्ली के पास फरीदाबाद में पिछले दिनों अपने दादा की बगल में सो रही बच्ची की अपहरण के बाद हत्या मामले में खुलासा हुआ है कि मासूम पीड़िता के साथ रेप भी हुआ था। इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई है। यह घटना 21 अप्रैल की है. रात के समय बच्ची खोखे पर दादा के संग सो रही थी। उसका अपहरण कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी रिंकू को चार दिन की रिमांड पूरी होने पर अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.