ग्वालियर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

ब्यूरो 

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर स्थित एक अपार्टमेन्ट में जब पुलिस ने एक अपहृत किशोरी की तलाश में छापा मारा तो वहाँ कुछ और ही मामला सामने आया। पुलिस ने अपार्टमेन्ट में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया। तानसेन रोड स्थित न्यू साकेत नगर के पराशक्ति अपार्टमेंट के एक फ्लैट से पुलिस ने 3 युवतियों को मुक्त कराया। पुलिस ने रैकेट सरगना पीयूष चौहान और रितेश मलिक को गिरफ्तार भी किया है।

पुलिस ने दावा किया है कि वो माधौगंज से अपहृत एक युवती की तलाश में इस अपार्टमेंट में पहुंची। आरोपियों से लगातार पूछताछ जारी है। एसपी हरिनारायाणचारी मिश्र के अनुसार 1 अप्रैल को एक किशोरी को बहला फुसलाकर अपहरण का मामला परिजनों ने माधौगंज थाने में पंजीकृत करवाया था जिसके सम्बन्ध में पुलिस ने कार्यवाही की। किशोरी के संबंधो की तफ्तीश के दौरान पता चला कि साकेत नगर के पराशक्ति अपार्टमेंट में देह व्यापार चलाया जा रहा है।

पुलिस को ये भी पता चला है कि आरोपियों के चंगुल में कुछ और भी युवतियां हैं, जिनसे देह व्यापार के कई अड्डे चलवाए जा हे थे। आरोपियों की एक महीने की कमाई पचास से साठ हजार तक की थी। किशोरी को जब पुलिस ने भरोसा दिलाया कि वो अब पुलिस के पास एकदम सुरक्षित है तब उसने पीयूष की करतूतों का खुलासा किया। आरोपी लड़कियों को बहला फुसलाकर सेक्स रैकेट का हिस्सा बना देते थे और फिर उनको नुक्सान पहुंचाने की धमकी देकर अपना काम करवाते रहते थे। इनके कब्जे से पुलिस ने कानपुर, गोरखपुर तक की लड़कियों को मुक्त कराया है।

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने कई पॉश कॉलोनियों में फ्लैट ले रखे हैं, जहां से ये सेक्स रैकेट चलाते हैं। पुलिस ने ये भी बताया कि पीयूष की शादी हो चुकी है, जिससे उसके बच्चे भी हैं। उसका परिवार पिता समेत डीडी नगर में रहता है लेकिन पीयूष काफी समय से घर नहीं गया है। पुलिस मोबाइल के माध्यम से इसके  अड्डों की व इसके ग्राहकों की भी तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.