प्रेमी ने प्रेमिका के पति को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया!

The boyfriend's girlfriend shot her dead sleep!

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में कथित तौर पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पति को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के लिए वह प्रेमिका के बेडरूम में घुस गया, जहां उसके पति को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। इस मामले में रविवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 

पुलिस ने कहा कि इस मामले में अबतक पांच लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। बर्धमान जिले के कांसका के निवासी चंचल घोष की शनिवार देर रात उनके बैडरूम में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। मृतक के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद महिला रिया घोष और उसके प्रेमी झांटुम मंडल को शनिवार को गिरफ्तार किया गया।

 

कांसका पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्य अभियुक्तों से पूछताछ करने के बाद साजिश में शामिल मंडल की मां, पिता और चाची को गिरफ्तार किया गया है। मृतक के परिवार के सदस्यों के अनुसार, मंडल और रिया के बीच कथित रूप से विवाहेतर संबंध थे और जब चंचल को उनके संबंधों के बारे में पता चला, तो उन्होंने उसे मारने की साजिश रची।

 

मृतक की बहन ने आरोप लगाया, “उन्होंने उसकी मौत की साजिश रची। रिया ने अपने ससुर को दुर्गा पूजा के अवसर पर अपने घर आमंत्रित किया, ताकि मेरा भाई घर में अकेले रहे और फिर उसने अपने प्रेमी को मेरे भाई को मारने के लिए भेजा।”

 

मृतक की बहन ने आगे कहा, “हमें इंसाफ चाहिए। मेरे भाई की हत्या में जो भी शामिल है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.