आयरन लेडी इरोम शर्मिला के किरदार में नज़र आएंगी तापसी पन्नू

Acress Tapsee Pannu MAXIM Hot Photo Shoot ULTRA HD Photos Taapsee Pannu for Maxim India Magazine 2016 Images

एंटरटेनमेंट डेस्क,

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ‘आयरन लेडी’ के नाम से जनि जानेवाली मणिपुर की इरोम शर्मिला की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाती नज़र आ सकती है। ख़बरों के अनुसार तापसी इस ऑफर से बेहद उत्साहित हैं।

निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता ‘इम्फाल’ नाम की एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जो इरोम शर्मिला की बायोपिक होगी। फिल्म का निर्देशन विकास के. द्विवेदी करने वाले हैं।

इस फिल्म की शूटिंग से पहले की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, लेकिन यह अब तक घोषित नहीं हुआ है कि पर्दे पर ‘आयरन लेडी’ के रूप में कौन-सी अभिनेत्री दिखाई देगी। हालांकि बताया जा रहा है कि हंसल मेहता ने इस भूमिका के लिए तापसी पन्नू से संपर्क किया है। संभव है कि वह खुशी-खुशी तैयार भी हो जाएं, क्योंकि सूत्रों के अनुसार, तापसी इस किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं।

उल्लेखनीय है कि इरोम शर्मिला एक सिविल राइट्स एक्टिविस्ट हैं। इरोम मणिपुर और पूर्वोत्तर भारत के लोगों के अधिकारों के लिए लड़ने की खातिर करीब 16 साल तक भूख हड़ताल पर रहीं। इरोम ने पिछले महीने ही अपनी भूख हड़ताल खत्म की है और उनका इरादा राजनीति में आकर अपनी लड़ाई को जारी रखने का है। इसी लड़ाई की वजह से इरोम को ‘आयरन लेडी’ के नाम से जाना जाने लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.