दोस्त से चैट के दौरान की ऐसी गलती, खुल गयी सारी पोल

नई दिल्ली. महिला अपने दोस्त से ऑनलाइन चैट कर रही थी. लेकिन गलती से एक मैसेज उसके BF के पास पहुंच गया. उसके बाद उसकी सारी हकीकत सामने आ गई.जिसके बाद उस महिला ने एक स्क्रीनशॉट सोशल मिडिया पर पोस्ट किया.

महिला ने अपनी दोस्त के साथ अपनी चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. देखते ही देखते ये चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दरअसल महिला डैन नाम के पुरुष से चैट कर रही थी.

महिला ने डैन को बताया कि आज उसका प्लान बैंड Rocka की परफॉर्मेंस देखने जाने का है. ये पढ़ने के बाद डैन ने जानना चाहा कि वो वहां किस समय जा रही है.जवाब में महिला ने बताया कि वो रात में 10 बजे के आसपास वहां जाएगी जिसके जवाब में डैन ने ओके कहा.

यहां तक दोनों की सही बातचीत हो रही थी. इसी बीच महिला को लगा कि वह अपनी दोस्त से बात करे और उसे बताए कि उसे डैन के साथ जाने का मन नहीं है.महिला ने अपनी दोस्त कैट को लिखा, ‘मैं अकेली महसूस कर रही हूं और मुझे डर लग रहा है कि मैं आज रात डैन के साथ मेकआउट ना कर लूं, मुझे ऐसा करने से रोक लो.’

लेकिन ये मैसेज भेजते समय महिला ने एक बड़ी गलती कर दी. उसने ये मैसेज डैन को ही भेज दिया. हालांकि मैसेज भेजते ही उसे एहसास हो गया कि उसने कितनी बड़ी गड़बड़ कर दी है.महिला ने पूरी चैट की स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर डालते हुए लिखा, ‘मेरे जीवन में आप सबका स्वागत है.’

चैट की स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि डैन ने अपने बारे में गलती से भेजी ये चैट देख ली थी और इस पर जवाब देने के लिए कुछ टाइप कर रहा था. सोशल मीडिया पर लोग इस स्क्रीनशॉट के खूब मजे ले रहे हैं. कुछ लोग डैन से सहानुभूति दिखा रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि डैन का रिप्लाई टाइप करते हुए महिला ने परफेक्ट स्क्रीनशॉट लिया है.

महिला ने आगे ये नहीं बताया है कि पूरी चैट पर डैन की प्रतिक्रिया थी और उसने क्या रिप्लाई किया है. जिसको लेकर BF ने उसे पूछा लेकिन महिला ने कोई जबाब नहीं दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.