फ़िल्म ‘रईस’ को लेकर चर्चा में शाहरुख़ ख़ान, आज होगा ट्रेलर लॉन्च

एंटरटेनमेंट डेस्क,

‘किंग खान’ शाहरुख़ अपनी आगामी फिल्म ‘रईस’ को लेकर खासे चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर आज आने वाला है, लेकिन इससे एक दिन पहले शाहरुख ने अपनी इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया। शाहरुख ने ट्विटर के जरिए फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, “आज रईस का नया पोस्टर देखो..कल ट्रेलर देखने को मिलेगा।” फिल्म के पोस्टर में लिखा है ‘अपना टाइम शुरू’।

पोस्टर में शाहरुख बहुत स्मार्ट और डैशिंग नज़र आ रहे हैं।
गौरतलब है कि ‘रईस’ का ट्रेलर 3500 स्क्रीन्स पर एक साथ दिखाया जाएगा। साथ ही एक खास बात यह है कि 9 शहरों में ट्रेलर लांच के दौरान शाहरुख अपने फैन्स के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुलाकात व बात करेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने सारे स्क्रीन पर एक साथ दिखाया जाएगा। इस बारे में फिल्म मेकर्स ने बताया कि उनका इरादा देश के हर एक शहर के सिनेमा हाल में ‘रईस’ के ट्रेलर को पहुंचाने का है। इसलिए उन्होंने ट्रेलर को 3500 स्क्रीन्स पर दिखाने का निर्णय लिया है।

आपको बता दें कि शाहरुख़ की यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान के फिल्म में काम करने के कारण फिल्म पहले ही विवादों में आ गयी थी, लेकिन बाद में खबरें आयीं कि उनके सीन्स फिल्म से काट दिए गए हैं। इसके अलावा रितिक रोशन की फिल्म क़ाबिल भी ‘रईस’ की टक्कर में उसी दिन रिलीज़ की जा रही थी, लेकिन अब वह एक दिन पहले यानी 25 जनवरी ही को रिलीज़ की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.