सलमान खान पर जमीन के लिए परेशान करने का आरोप

सलमान खान
सलमान खान पर मुसीबते थमने का नाम ही नहीं लेती।

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

सलमान खान पर मुसीबते थमने का नाम ही नहीं लेती। जी हां एक बार फिर से सलमान मुसबत में घिरते नज़र आ रहे हैं। सलमान खान पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने जमीन के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है। मुंबई के बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनीता कक्कड़ 3 साल पहले अमेरिका से भारत आए और जमा पूंजी से पनवेल में बंगला बनाने का काम शुरू किया। दंपत्ति ने 1996 में जमीन साढ़े 27 लाख रुपए में खरीदी थी । यह जमीन सलमान खान के फार्म हाउस के बगल में है। खरीदते समय सलमान खान के पिता सलीम खान से इसके लिए इजाजत भी ली गई थी।

sk
salman khan

अब इस दंपत्ति का कहना है कि पहले तो यह फार्म हाउस पर आते जाते थे तब तक सलमान अच्छे पड़ोसी थे लेकिन जब अमेरिका से लौटने के बाद यह बंगला बनाना चाहते है तो उन्हें परेशान किया जा रहा है।

कक्कड़ परिवार का आरोप है कि सलमान ने फार्म हाउस के पास गेट लगा दिया है जिससे वो फार्म हाउस पर नहीं जा पा रहे हैं। वहीं आस पास के बंगले में बिजली दी जा रही है। लेकिन कक्कड़ परिवार को बिजली उपलब्ध नहीं कराई जा रही। जमीन का मालिक होते हुए भी उन्हें अपना नया घर बनाने और बिजली जैसी बुनियादी चीजें नहीं मिल रही हैं।

पीड़ित परिवार ने फॉरेस्ट मिनिस्टर सुधीर मुनगंटीवार से मिलकर न्याय मांगा। कक्कड़ परिवार को न्याय का आश्वासन मिला पर कुछ ही दिनों बाद सलमान खान सुधीर मुनगंटीवार के घर डिनर पर गए, उसके बाद कक्कड़ परिवार की सुनवाई नहीं हुई। कक्कड़ परिवार का यह भी आरोप है की सलमान खान और उनका परिवार रसूखदार है इसलिए सुनवाई नहीं हो रही।

सलमान खान और उनके परिवार पर लगाए आरोप कक्कड़ परिवार और उनकी वकील आभा सिंह के हैं। हालांकि अभी तक सलमान खान , उनके परिवार या लीगल टीम का कोई पक्ष सामने नहीं आया है।

बता दें सलमान खान इनद‍िनों रेस 3 की सफलता का जश्न मनाने के बाद द‍बंग वर्ल्ड टूर में बिजी हैं। जल्द सलमान खान प्र‍ियंका चोपड़ा के साथ भारत फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूट‍िंग जल्द शुरू होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.