नवाज़ुद्दीन पर भड़की निहारिका, कहा, “किताब बेचने के लिए ये सब करोगे?”

Niharika attacked on Nawazuddin Siddiuqi

एंटरटेनमेंट डेस्क | Navpravah.com

नवाज़ुद्दीन अक्सर अपने दमदार अभिनय को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इन दिनों वे अपनी बायोग्राफी ‘एन आर्डिनरी लाइफ’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल अपनी इस बायोग्राफी में नवाज़ ने फिल्म ‘मिस लवली’ की को-एक्ट्रेस निहारिका सिंह के साथ जिस्मानी संबंधों का ज़िक्र किया है। पुस्तक के इस अंश पर निहारिका ने नाराज़गी ज़ाहिर की है।

आईएएनएस के मुताबिक़, नवाज़ की बायोग्राफी में मेरे बारे में जो कुछ भी लिखा है, उस पर मात्र हंसा जा सकता है। उन्होंने कहा कि नवाज़ से मेरी मुलाक़ात फिल्म ‘मिस लवली’ के सेट पर हुई, और फिल्म के शूट तक का ही रिश्ता रहा हमारा। लेकिन नवाज़ इस हद तक उतर सकते हैं, इसका मुझे अंदाज़ा भी नहीं था। उन्होंने आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि कोई व्यक्ति किताब बेचने के लिए ऐसा कैसे कर सकता है?

Niharika vs nawazuddin

नवाज़ ने अपनी किताब में इसे साल भर का रिश्ता बताया है। अपना नाम इस बायोग्राफी में आने के बाद निहारिका कहती हैं कि वह उनके मेल से किसी दूसरी महिला को मेल करती थीं, यह बात सुनकर उन्‍हें सिर्फ हंसी आती है। निहारिका ने कहा कि नवाज़ आज मुझे एक ऐसी औरत के रूप में पेश कर रहे हैं, जो उनके बिस्‍तर में होती थी। या उन्‍हें लगातार फोन करती थी और उनकी जगह उनके मेल से किसी दूरी महिला को रिप्‍लाई करती थी, तो मैं इसपर सिर्फ हंस सकती हूं।’

निहारिका कहती हैं, ‘नवाज अपनी किताब बेचना चाहते हैं और साफ है कि वह इसके लिए किसी महिला की इज्‍जत की धज्‍ज‍ियां भी उड़ा सकते हैं। उन्‍होंने कहानियों को रसीले तरीके से परोसने की कोशिश की है। जो भी कुछ लिखा गया है वह मेरी जानकारी में नहीं है। दरअसल यही नवाज का वह पक्ष है, जिसके चलते मैंने उससे अपना रिश्‍ता खत्‍म किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.