तो मुलायम सिंह ने पीएम मोदी के कान में ये बातें कहीं

शिखा पाण्डेय । Navpravah.com
कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, इसी प्रश्न जितना जटिल एक और प्रश्न सामने आया था कि योगी आदित्यनाथ की ताजपोशी के समय आखिर सपा मार्गदर्शक मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा! अंततः इस प्रश्न का उत्तर मिल ही गया। उत्तर खुद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दिया है। अखिलेश का कहना है कि मुलायम ने मोदी को अखिलेश से बचकर रहने की सलाह दी है।
557950-modi-mulayam
एक निजी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में यादव ने कहा,” पिताजी ने उस दिन प्रधानमंत्री के कान में कहा था कि यह मेरा बेटा है, इससे बच कर रहना।” इस जवाब पर रिपोर्टर द्वारा प्रश्नचिन्ह लगाये जाने पर अखिलेश ने हंसते हुए कहा, “मैंने पहले ही कहा था कि आप यकीन नहीं करेंगे।” उल्लेखनीय है कि 19 मार्च को योगी आदित्यनाथ सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मंच पर मुलायम-मोदी के बीच कान में हुई बात को लेकर लोगों में खासा कौतूहल था।
कुछ दिन पहले संसद में जीएसटी पर बहस के दौरान कुछ सदस्यों ने मुलायम से पूछा था कि वे बताए कि प्रधानमंत्री से क्या कहा था, लेकिन मुलायम इसपर चुप ही रहे हैं। आज अखिलेश ने भी जिस तरह से इस सवाल को टाला, उससे साफ पता चलता है कि ये राज अभी राज ही रहने वाला है। इस बातचीत के दौरान अखिलेश ने अपने उन आरोपों को दोहराया कि भाजपा ने लोगों को बहकाकर वोट लिया। उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई और विपक्ष की भूमिका निभाने की बात भी कही। अखिलेश ने यह संकेत भी दिया कि राष्ट्रपति चुनाव में उनके दल का वोट सेकुलर प्रत्याशी को जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.