लालू ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा- दिल्ली में राम राज है?

ब्यूरो,

बिहार में जंगल राज के ताने सुन सुन कर तंग आ चुके लालू प्रसाद यादव के सब्र का बाँध अब टूट गया है।
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष ने विपक्ष द्वारा बिहार में ‘जंगलराज’ के आरोप पर पलटवार करते हुए सवालिया लहजे में कहा कि अगर बिहार में ‘जंगलराज’ है तो दिल्ली में क्या है? दिल्ली में विदेशी नागरिकों पर हो रहे हमले को मद्दे नज़र रखकर लालू ने यह व्यंग बाण छोड़ा।

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि जानबूझकर उनकी सरकार को बदनाम करने के लिए भाजपा ऐसा कर रही है। पटना में सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने दिल्ली में पिछले हफ्ते अफ्रीकी नागरिकों पर हुए हमले की घटनाओं पर कहा, “देश की राजधानी में भी अगर विदेशी नागरिक सुरक्षित नहीं हैं, वहाँ उनकी हत्या कर दी जा रही है, तो कौन सा राज है? क्या भारतीय जनता पार्टी को वहाँ जंगलराज नहीं दिखाई देता?” उन्होंने कहा कि बीजेपी जंगलराज की बात कर के पूरे बिहार को बदनाम कर रही है।

लालू ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक देखकर वहाँ दंगा कराने की तैयारी कर रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर वोट के लिए कुछ भी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे वोट के लिए कुछ भी कर सकते हैं।लालू बोले कि केंद्र सरकार और बीजेपी चुनावी तैयारी के तहत बिहार में अभी से ही पूरी फौज उतार चुकी है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को अफ्रीकी नागरिकों पर हुए हमले के चार मामले दर्ज किए थे। इससे पहले कांगो निवासी मसोंडा केटडा ओलिवर (29) की 20 मई की रात करीब 11.30 बजे दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में किशनगढ़ गांव के करीब एक आटो रिक्शा किराए पर लेने के दौरान तीन युवकों से कहासुनी हो गई थी। उसी दौरान युवकों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.