कंगना – ऋतिक विवाद पर पहली बार ऋतिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी!

kangna-hrithik-controversy-smashed-for-the-first-time-on-hritik-controversy

कोमल झा|Navpravah.com

बॉलीवुड गलियारे में काफी वक्त से कंगना-रितिक रौशन कॉन्ट्रोवर्सी के चर्चे हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले कंगना ने रितिक और उनसे जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए और उनपर कई आरोप भी लगाए थे। हाल ही में रितिक रौशन ने कंगना को एक लीगल नोटिस भेजा है वहीं आदित्य पंचोली ने भी कंगना के खिलाफ मानहानी का मामला दर्ज कराया था।उस समय तो ऋतिक ने इनका जवाब नहीं दिया था, लेकिन गुरुवार(5 अक्टूबर) को पहली बार कंगना के मामले में रितिक कुछ बोलते हुए नजर आए हैं।

रितिक ने अपनी बात मीडिया के सामने नहीं बल्कि सोशल मीडिया के माध्यम से रखी है। उन्होंने गुरुवार 4 अक्टूबर को तीन पेज के पिक्टर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा,’जो भी हो रहा था मैं उसे लगातार इग्नोर कर रहा था। मुझे लगता है, रिएक्श न देना, इग्नोर करना सही है। अपनी डिग्निटी को बचाना जरूरी है, यह तरीका ज्यादा अच्छा है। मीडिया इससे और खेल रही है, वह इसे जाने नहीं देना चाहता।’

साथ ही रितिक ने लिखा कि, सच यह है कि मैं इस लेडी से कभी नहीं मिला। हमने साथ में काम जरूर किया है, लेकिन हम प्राइवेट में कभी नहीं मिले। प्लीज समझिए मैं कोई ‘गुड बॉय’ इमेज बनाए नहीं बैठा हूं। मैं अपने फॉल्ट से अवेयर हूं, मैं भी इंसान हूं। मैं बल्कि खुद को प्रोटेक्ट कर रहा हूं, इन चीजों से जो बहुत सीरियस, सेंसिटिव और डिस्ट्रैक्टिंग हैं।

वहीं मेल को लेकर रितिक  पर लगे आरोपों पर जवाब देते हुए वह लिखते हैं, ‘3000 मेल मैने खुद को करे, साइबर क्राइम डिपार्टमेंट इस बारे में कुछ ही दिन में सारी जांच पड़ताल कर लेगा और पूरी कहानी सबके सामने आ जाएगी। मैंने अब तक अपना लैपटॉप और फोन तब साइबर सेल के हवाले कर दिया है लेकिन दूसरी पार्टी ने यह करने से मना कर दिया। इंवेस्टिगेशन बंद नहीं होगी। मैं इन 4 सालों मे बहुत हैरास हुआ हूं।’

बता दें कि, अभी हाल ही में रितिक ने कंगना के खिलाफ पुलिस में 29 पेज की शिकायत दर्ज कराई थी। कहा जा रहा था कि, रितिक की तरफ से उनके कानूनी सलाहकार महेश जेठमलानी ने यह शिकायत फाइल कराई है। जिसमें रितिक ने आरोप लगाया है कि कंगना ने लंबे वक्त तक उनका पीछा किया, इसमें रितिक ने दावा किया है कि कंगना उनको सेक्सुअल मेल भेजा करती थीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.