“मैं किस फिल्म के लिए कितना चार्ज करती हूँ, इससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए”- कंगना रनौत

शिखा पाण्डेय,

तीन बार नेशनल अवार्ड्स जीत चुकी बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने कुछ समय से आ रही खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है कि वे अपनी फिल्मों के लिए कितने पैसे चार्ज करती हैं, इससे किसी और को कोई मतलब नहीं होना चाहिए।

बीते कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंगना ने अपनी प्रत्येक फिल्म के लिए अपना चार्ज बढ़ा कर 15 करोड़ रु. कर दिया है। जब इन ख़बरों की पुष्टि के लिए कंगना से बात की गई, तो कंगना ने न ही इस बात को स्वीकार किया और न ही इससे इनकार किया। कंगना ने कहा, “मैं अपनी किस फिल्म के लिए कितने पैसे लेती हूँ, इससे किसी और को सरोकार नहीं होना चाहिए। वह सिर्फ मुझे पता होना चाहिए।”

आपको बता दें कि कंगना के खाते में फ़िलहाल तीन फिल्में हैं, विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’, हंसल मेहता की ‘सिमरन’ और केतन मेहता की ‘रानी लक्ष्मीबाई’। अगर कंगना के पेमेंट बढ़ाने की खबरें सच साबित होती हैं, तो कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री बन जाएंगी। अब तक यह टाइटल दीपिका पादुकोण के नाम पर है, जिन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘ पद्मावती’ के लिए 12 करोड़ चार्ज किए हैं।

डिज़ाइनर मनीष अरोरा द्वारा आयोजित ‘ब्लेंडर्स प्राइड फैशन शो’ में मीडिया से रूबरू होते हुए कंगना ने ये बातें कहीं। गुलाबी और हरे रंग की चनिया चोली में कंगना बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं। यह पहली बार हुआ जब मनीष ने किसी बॉलीवुड पर्सनालिटी को अपने शो का हिस्सा बनाया था और उनके मुताबिक कंगना से बेहतर कोई विकल्प हो ही नहीं सकता था।

मनीष ने कहा, ” मैं वाक़ई चकित हूँ कि कंगना को फैशन और कपड़ों के रखरखाव की इतनी अच्छी समझ है।” जिसपर कंगना ने हंसकर जवाब दिया कि अक्सर डिज़ाइनर्स को ऐसा ही लगता है कि कलाकारों को फैशन की जानकारी नहीं है। कंगना ने कहा, “भारतीय परिधान डिज़ाइनर्स में मनीष मेरी पहली पसंद हैं। मैं इस बात से बहुत खुश हूँ कि उनके शो में शामिल होने वाली मैं पहली अभिनेत्री हूँ। यह क्षण मेरे लिए वर्ष 2016 का सबसे बेहतरीन क्षण है। इनका कलेक्शन वाक़ई अद्भुत है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.