क्या इंदर कुमार ने की थी आत्म्हत्या? आइये जानते है.

indar kumar
indar kumar

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर और प्रोड्यूसर इंदर कुमार ने 28 जुलाई, 2017 को अपनी अंतिम सांसे ली। इंदर कुमार की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था, लेकिन अब उनका एक सुसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी  से वायरल हो रहा है। इस वीड‍ियो के मुताब‍िक़, इंद्रकुमार ने सुसाइड किया था। बताया जा रहा है कि वीडियो को नशे की हालत में खुद एक्टर ने सुसाइड से पहले शूट किया है।

स्पॉटबाय के मुताब‍िक, वायरल हुआ वीड‍ियो महज एक फ‍िल्म का सीन है। इंद्रकुमार ने सुसाइड नहीं किया था। इंद्रकुमार का ये वीड‍ियो वायरल हो गया है। लोग एक्टर की मौत की पर कई तरह तरह के कयास लगा रहे हें। इस वीडियो में इंदर कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनकी अय्याशियों नें उन्हें बरबाद किया। वह कहते हैं, “मैं मुंबई एक्टर बनने आया था लेकिन मैंने बहुत सी ग़लतियां की।” उन्होंने आगे कहा कि वह अब सुसाइड कर रहे हैं। इसके बाद वह वीडियो में रोते हुए और अपने माता पिता से माफ़ी मांगते हुए भी नजर आए।

इंद्र कुमार ने सलमान खान के साथ फ़िल्म वांटेड में काम किया था। इंद्र सलमान खान के बहुत ख़ास दोस्त थे और उन्होंने कई हिट फ़िल्मों में काम किया था जैसे, ‘मासूम’ ‘गजगामिनी’, ‘घूंघट’, ‘मां तुझे सलाम’, ‘कहीं प्यार न हो जाए’, ‘ये दूरियां’। आप को बता दें, इसी बात को लेकर अब जल्द ही इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित करनेवाली हैं, जहां वो इस वीडियो की सच्चाई सभी के सामने पेश करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.