हीना तलरेजा मर्डर केस: बीवी का करवाया गैंगरेप फिर किया कत्ल

हीना का पति अदनान

आनंद रूप द्विवेदी | Navpravah.com

बहुचर्चित हीना तलरेजा हत्याकांड का आखिरकार खुलासा हुआ है. इलाहाबाद पुलिस ने हीना के पति अदनान खान को गिरफ्तार कर खुलासा किया कि अदनान ने ही अपनी पत्नी का दो साथियों के साथ मिलकर पहले गैंगरेप करवाया और फिर  क़त्ल कर दिया.

हिना तलरेजा 

गत 5 जुलाई को कौशाम्बी से हीना तलरेजा की लाश मिलने के बाद मामले की तफ्तीश पुलिस कर रही थी. जिसमें संदिग्ध पति अदनान खान ने अपने बयान में जुर्म कबूल किया है.

हीना का पति अदनान

हीना तलरेजा अपनी माँ के साथ इलाहाबाद के मीरापुर इलाके में रहकर एक हुक्का बार चलाती थी. उसकी मुलाक़ात शाहगंज थाना क्षेत्र इलाहाबाद निवासी अदनान खान से हुई. मुलाक़ात प्यार में तब्दील हुआ और दोनों ने पारिवारिक रजामंदी के विरुद्ध शादी कर ली. हीना तलरेजा से शादी होने से उसके परिवार वाले नाखुश थे. जिसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली. दूसरी शादी होने के कारण हीना से उसके रिश्तों में दरार आ गई. हीना ने उसके खिलाफ पुलिस कम्प्लेन भी की थी. बाद में अदनान खान ने हीना से माफ़ी भी मांगी.

पुलिस को अदनान ने बताया कि, “ 4 जुलाई की शाम को अदनान ने हीना को होटल में खाना खाने के लिए बुलाया. हीना आई और उसे अदनान के दो दोस्त खालिद और विक्की कार में मिले. सबने प्लान बनाया कि किसी ढाबे में खाना खाने चलते हैं. इसके बाद सब कानपुर हाइवे की ओर रवाना हुए. सबने बीयर भी पी. रात 10 बजे वो कौशाम्बी पहुंचे और वहां खाना खाया. वापास निकलते हुए रास्ते में पति अदनान खान और उसके दोस्तों ने हीना तलरेजा के साथ सामूहिक बलात्कार किया. बलात्कार के दौरान हीना चिल्ला रही थी तभी पति अदनान खान ने हीना के सर में पिस्तौल से गोली मार दी. हीना कहीं जिंदा न बचे इसकी पुष्टि के लिए उसने गोली वाले घाव में चाकू डालकर भी घुमा दिया. उसके मोबाइल और पर्स भी गायब कर दिए ताकि शिनाख्त न हो सके. उसके बाद वो इलाहाबाद स्थित अपने घर आकर सो गया. कुछ दिन बाद ही जब अखबार में देखा कि हीना कि शिनाख्त हो गई है तो वो मुंबई भाग गया.”

शनिवार को पुलिस ने अदनान खान को इलाहाबाद स्थित एक मज़ार के पास से गिरफ्तार कर लिया और उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.