ट्रांसपेरेंट कपड़े की वजह से ट्रोल हुईं गौरी खान

Gauri Khan trolled
एनपी न्यूज़ नेटवर्क | Navpravah.com 
सोशल मीडिया पर सेलेब्स को ट्रोल किया जाना अब आम बात हो गई है। आप को बता दें, इस बार ट्रोल्स के निशाने पर आईं “किंग खान” की पत्नी गौरी खान। अपने पति शाहरुख खान का जन्मदिन सेलेब्रेट कर रहीं गौरी ने असल में पार्टी सेलेब्रेशन के दौरान एक ऐसी ड्रेस पहनी थी जो कि ट्रांसपैरेंट थी।
इस तस्वीर को सीमा खान और गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया, जिसके बाद ट्रोलर्स एक के बाद एक कई अपमानजनक कमेंट्स करके गौरी को ऐसी ड्रेस के लिए निशाना बनाया। एक यूजर ने पूछा कि आपने यह क्या पहन रखा है तो किसी ने लिखा कि गौरी तो बहुत गिरी हुई दिख रही है।
तेजस्विनी नाम की एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- थोड़ी तो मान-मर्यादा रखो, तुम एक सुपरस्टार की पत्नी हो। हम तुम्हारा सम्मान करते हैं और तुम्हारा ड्रेसिंग सेंस चीजों को एक निगेटिव वे में ले जा रहा है। तो वही एक अन्य यूजर ने लिखा- थर्ड क्लास… गौरी तुम इतने पॉपुलर बच्चों की मां हो और तुम्हारा ड्रेसिंग सेंस… ओह यह बहुत बुरा है… क्या तुम थोड़ा तमीज से नहीं तैयार हो सकतीं… तुम्हारा ड्रेसिंग सेंस ऐसा है जैसे लगता है तुम बहुत गरीब हो और पूरे कपड़े पहनने के लिए तुम्हारे पास पैसे नहीं हैं। एमएस नाम के एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- उसका बेटा तकरीबन 20 साल का हो चुका है, मेरे लिए मेरी मां को इस तरह के कपड़े पहने देखना किसी बुरे सपने जैसा होगा।
कर्म मोक्ष नाम के एक यूजर ने लिखा- मेरा मतलब है कि तुम्हें खुद को एक्सपोज करने की क्या जरूरत है गौरी, हमारे दिलों में तुम्हारे लिए इज्जत है। कृपया अपनी मान मर्यादा मत भूलो। गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का बर्थडे था जिसके सेलेब्रेशन में गौरी खान ने यह ड्रेस पहनी थीं। आप को बता दें, गौरी को पहली बार ट्रोल नहीं किया गया है, पहले भी कई बार गौरी को उनके हेयर कलर और मेकअप की वजह से ट्रोल किया जा चुका है।
ड्रेस को लेकर शाहरुख की पत्नी गौरी खान सोशल मीडिया पर ट्रोल वहीं दूसरी तरफ पापा की पार्टी में सुहाना की पहनी हुई 52000 रुपये की व्हाइट टी-शर्ट भी खबरों का हिस्सा बनी। गिवेंची (Givenchy) की टी-शर्ट और उसके साथ डेनिम शॉर्ट्स और सफेद स्नीकर्स वाला सुहाना का ये लुक काफी कूल था। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी चर्चित सेलि‍ब्रेटी किड हैं और उनके फैंस भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.