बॉलीवुड से कोई भी मिलने नहीं पहुंचा, 4 दिनों से ICU में हैं दिलीप कुमार

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

एक्टर दिलीप कुमार पिछले चार दिनों से ICU में एडमिट हैं, डिहाइड्रेशन और यूरिनरी इन्फेक्शन की समस्या के चलते बुधवार दोपहर को उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद से उन्हें आईसीयू में रखा गया है। सूत्रों के अनुसार तो दिलीप साहब की तबीयत में फिलहाल कोई सुधार नहीं है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि बॉलीवुड से अभी त‍क दिलीप कुमार को देखने कोई नहीं आया।

गुरुवार को दिलीप कुमार की किडनी मे इंफेक्शन की ख़बरें आईं लेकिन अभी त‍क‍ उनकी तबियत में कोई सुधार नही हैं, पिछले चार दिनों से मुंबई के बांद्रा इलाके में एडमिट होने के बावजूद अब तक कोई भी बॉलीवुड एक्टर उनसे मिलने लीलावती अस्पताल नहीं पहुंचा है। जिस अस्पताल में दिलीप कुमार एडमिट हैं, वहां से लगभग 5 से 10 मिनट की दूरी पर बॉलीवुड के कई स्टार्स रहते हैं, जिनमे शाहरुख खान, सलमान खान, संजय दत्त, रेखा, जैकी श्रॉफ, नसीरुद्दीन शाह सहित तमाम बडें कलाकार रहते हैं।

इसकी एक वजह ये भी है कि वीवीआईपी गेस्ट के आने से अस्पताल प्रशासन की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है, इसी के चलते अस्पताल प्रशासन ने दिलीप साहब के परिवार वालों से अपील की है कि कम से कम लोग ही उनसे मिलने आएँ ताकि अस्पताल के अन्य मरीजों को किसी भी तरह की परेशानी न हो। दूसरी वजह यह भी है कि दिलीप साहब आईसीयू में हैं, तो उनसे ठीक से मिलना भी मुनासिब नहीं और शायद यही वजह है कि अब तक कोई कलाकर दिलीप साहब से अब तक मिलने लीलावती अस्पताल नही पहुंचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.