शपथ ग्रहण के बाद ओवैसी ने लगाया जय फ़िलिस्तीन का नारा, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई लताड़

नृपेन्द्र कुमार मौर्य | navpravah.com

नई दिल्ली | 18वीं लोकसभा के पहले सत्र के दूसरे दिन AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शपथ ग्रहण के बाद जय फिलिस्तीन का नारा लगाया। शपथ के बाद उन्होंने सबसे पहले जयभीम बोला, इसके बाद जयमीम, जय तेलंगाना और जय फिलस्तीन का नारा लगाया। ओवैसी ने 5वीं बार लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ली।

शपथ ग्रहण करने के दौरान ओवैसी ने कहा कि मैं भारत के हाशिए पर पड़े लोगों के मुद्दों को ईमानदारी से उठाता रहूंगा। लेकिन फिलिस्तीन को लेकर लगाए गए नारे के बाद सियासत गरमा गई, इसके बाद सभापति ने इसे रिकॉर्ड से हटा दिया।

शपथ पर ओवैसी की प्रतिक्रिया-

बीजेपी नेता जी किशन रेड्डी ने ओवैसी के इस नारे का विरोध किया। साथ ही इसे रिकॉर्ड से हटाने की मांग भी की है, इस बारे में ओवैसी ने कहा कि वो (जी किशन रेड्डी) विरोध करते हैं, उनका ये काम है। हमने जो कहना था वो कह दिया है। हम उन्हें खुश करने के लिए कुछ क्यों कहेंगे?

बीजेपी नेता जी किशन रेड्डी ने किया विरोध-

वहीं, बीजेपी नेता जी किशन रेड्डी ने कहा कि इस देश की संसद में शपथ लेने के दौरान जय फिलिस्तीन का जो नारा लगाया गया, वो पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि वह (ओवैसी) एक तरफ संविधान की बात करते हैं, दूसरी तरफ संविधान के खिलाफ नारेबाजी करना। साथ ही भारत में रहकर फिलिस्तीन का गाना गाना, पूरी तरह से गलत है। ऐसी घटनाओं से इन लोगों का असली चेहरा सामने आता है। ये लोग हर दिन हर विषय पर ऐसी हरकत करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं जनता से अनुरोध करूंगा कि वह लोकसभा में ऐसे नारे लगाने वालों को पहचानें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.