मेट्रो में लड़के ने लड़की के सामने किया ऐसा काम, सुन कर आप भी हो जाओगे हैरान

नई दिल्ली. मेट्रो में ऐसी घटनाएँ अक्सर होती रहती है. जिससे अब मेट्रो में महिलाओ की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे है. मेट्रो में यात्रा करते समय महिलाओ को ऐसी दिक्तो का सामना करना पड़ता है. इसको लेकर मेट्रो पुलिस का कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है.

मेट्रो में चलते समय आपको बेहद अजीब स्थिति की सामना करना पड़ता है. मे़ट्रो में यात्रा कर रहे लोगों में से कुछ लोग गलत हरकतें करते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है, जिसमें दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही एक लड़की के सामने एक लड़के ने पैंट खोलकर प्राइवेट पार्ट का प्रदर्शन किया. फोटो में दिख रहा लड़का ही इस मामले में आरोपी है. इसी ने उस लड़की के सामने अश्लील हरकत की थी.घटना बुधवार शाम की 6 बजे की है. जब लड़की शाम को 6 बजे यलो मेट्रो लाइन में दिल्ली से गुड़गांव जा रही थी. तभी उसके सामने खड़े एक लड़के ने अपने पैंट की जिप खोल दी और शर्मनाक अश्लील हरकतें करने लगा. फोटो में दिख रहा लड़का ही इस मामले में आरोपी है. इसी ने उस लड़की के सामने अश्लील हरकत की थी. इस घटना से घबराई लड़की ने उस वक्त किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन उसने लड़के की फोटो ले ली और बाद में पुलिस से शिकायत की. लड़की ने आरोप लगाया कि पहले तो पुलिस ने FIR करने में आनाकानी की. बाद में जब लड़की ने महिला हेल्पलाइन पर फोन किया तो पुलिस एक्टिव हुई.

लड़की की शिकायत पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज किया गया है. इसके बाद मेट्रो के सीसीटीवी कैमरे से घटना के समय की तस्वीर निकाली गई. अब सीसीटीवी और लड़की से मिली तस्वीर के आधार पर पुलिस उस शर्मनाक हरकत करने वाले लड़के को खोज रही है. इस घटना से आहत हुई लड़की ने अपनी कहानी फिर सोशल मीडिया पर भी शेयर की. इसके बाद संज्ञान लेते हुए SDM ने कहा कि वह तुरंत मेट्रो या सीआईएसएफ की हेल्पलाइन पर कॉल करें. इसी ने उस लड़की के सामने अश्लील हरकत की थी.

लड़की ने बताया कि शाम को दफ्तर से घर लौट रही थी. मेट्रो के सातवें कोच के लास्ट में लगी 2 सीटर कुर्सी पर बैठी हुई थी. सामने गेट पर एक लड़का खड़ा था. वो लगातार मुझे देख रहा था. अचानक से लड़का पलटा और उसने मेरे सामने पैंट की जिप खोल दी. लड़की ने बताया कि वह मेरे साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट कर रहा था. सामने की तरफ उसने अपना बैग लटका रखा था ताकि किसी को कुछ पता न चले. उसकी यह हरकत किसी को न दिखाई दे. कुछ देर बाद लड़का दरवाजे की तरफ मुड़कर खड़ा हो गया. फिर चुपचाप दूसरे कोच में चला गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.