भगवान गणेश के आशीर्वाद से शुरू होगा ‘बैंजो’ का प्रमोशन!

एंटरटेनमेंट डेस्क,

बी-टाउन के एक्टर्स अक्सर अपनी आगामी फिल्म के लिए दुआ करने नामचीन मंदिर जाते हैं। इरोस इंटरनेशनल अपनी आगामी फिल्म बैंजो का प्रमोशन अलग और अनोखे तरीके से करने की तैयारी में है। फिल्म गणेशोत्सव के महीने में प्रदर्शित हो रही है।

फिल्म के लीड एक्टर्स रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी मुंबई और पुणे में लोकप्रिय गणपति मंदिरों का दौरा शुरू करेंगे और उनके साथ होगा म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बैंजो, जिस पर फिल्म आधारित है, मुंबई के सिद्धिविनायक सहित पुणे में दगडूसेठ मंदिर के अलावा भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए प्रसिद्ध गणपति पंडालों का दौरा करेंगे।

यह देखते हुए कि गणपती का त्योहार फिल्म का एक प्रमुख आकर्षण है, बैंजो फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म प्रचार की गतिविधि इस त्यौहार के साथ करने का मन बनाया है। जिससे भगवान गणेश का आशीर्वाद बैंजो टीम को मिले।

फिल्म के निर्देशक रवि जाधव कहते हैं, “हर म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट पवित्र होता है, जिससे हम भगवान के लिए प्रार्थना करते है। वैसे ही गणेशोत्सव के दौरान गणेश जी की प्रार्थना के लिए लोग म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट का इस्तेमाल करते है। खास तौर पर गणपती में बैंजो का इस्तेमाल कर भगवान गणेश के गाने बजाये जाते है। मैं बहुत खुश हूं कि बैंजो गणेशोत्सव के दौरान मुम्बई पुणे के पॉपुलर मंदिर में जायेगा और भगवान गणेश का आशीर्वाद पायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.