राष्ट्रध्‍वज के अपमान के लिए अर्शी खान पर मुकदमा, पुलिस पहुँच सकती है बिग बास के घर

अर्शी खान ने किया राष्ट्रध्वज का अपमान
सौम्या केसरवानी। Navpravah.com
बिग बॉस की कन्टेस्टेंट मॉडल अर्शी खान के लिए एक बुरी खबर है। इस वक्त अर्शी घर में कप्‍तान हैं, लेकिन घर से बाहर किए गए अपने एक काम के चलते अर्शी खान को पुलिस गिरफ्तार कर सकती है।
कुछ साल पहले, अर्शी ने अपनी सेमी न्यूड बॉडी पर भारत और पाकिस्तान के राष्ट्रीय झंडे पेंट किए थे। उस समय भी अर्शी की इस हरकत पर बवाल हुआ था, लेकिन मामला शांत हो गया था, लेकिन अब इस मामाले के चलते अर्शी को गिरफ्तार होना पड़ सकता है।
एक पत्रिका के अनुसार अर्शी के द्वारा इस तरह राष्‍ट्रीय ध्‍वज का अपमान करने के बाद, जालंधर के एक वकील ने अर्शी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इसी मामले के चलते, सोमवार को अर्शी के खिलाफ पिछले तीन महीनों के दौरान मामले की अदालत की कार्यवाही में भाग नहीं लेने के लिए गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था।
खबर के अनुसार, जालंधर मजिस्ट्रेट अदालत ने पुलिस को बिग बॉस हाउस में प्रवेश करने और अर्शी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। यह तीसरी बार है जब अर्शी ने मुकदमे में भाग नहीं लिया है।
अर्शी के पब्लिसिस्‍ट ने एप पोर्टल को बताया कि अरेस्ट वारंट सोमवार को अर्शी खान के खिलाफ एक जालंधर मजिस्ट्रेट अदालत ने जारी किया था, मैं अदालत में शामिल नहीं हो सकी, क्योंकि मुझे बुखार था। अर्शी खान 1 अक्टूबर से बिग बास में लॉक है। उन्होंने यह भी कहा कि गिरफ्तारी वारंट अभी तक रद्द नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस 15 जनवरी के बाद ही कार्रवाई कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.