दिल्ली :बस में मास्टरबेट कर रहे युवक के खिलाफ 25 हज़ार का इनाम घोषित

बस में मास्टरबेट कर रहे युवक के खिलाफ इनाम घोषित

 

सौम्या केसरवानी।Navpravah.com 

दिल्ली में चलती बस मेंDU(दिल्ली विश्वविद्यालय) की एक छात्रा के साथ एक व्यक्ति ने 10 फरवरी को बदसलूकी की थी। वो युवक उस लड़की के बगल बैठकर काफी देर तक मास्टरबेट कर रहा था। छात्रा ने आरोपी व्यक्ति को अश्लील हरकत करते देख उसकी वीडियो बना ली थी और अपने ट्विटर कर शेयर किया था। उसने ट्विटर पर विडियो शेयर करते हुए बस के अंदर अपने साथ हुई गंदी हरकत के बारे में बताया था।

पीड़िता का आरोप है कि 10 फरवरी को 6 घंटे इंतजार के बाद वसंत विहार थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया, लेकिन अब तक आरोपी गिरफ्तार नही हुआ है। तब से आरोपी भी फरार चल रहा है। पुलिस ने दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ हुए इस बदसलूकी के खिलाफ एक्शन लेते हुए आरोपी व्यक्ति पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में एक पोस्टर भी जारी किया है।

दिल्ली पुलिस के इस पोस्टर में कहा गया है कि आरोपी व्यक्ति के बारे में सूचना देने वाले शख्स को 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा और सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान किसी के सामने नही लायी जायेगी। पीड़िता दिल्ली यूनिवर्सिटी में तीसरे वर्ष की छात्रा है। इस घटना के समय वह कॉलेज से घर लौट रही थी। तब आरोपी ने उसके साथ ये बदसलूकी की। छात्रा का ये भी आरोप है कि आरोपी ने उसके निजी अंग को भी छुआ था।

छात्रा के अनुसार, उसने बस में आरोपी के ऐसा करने का विरोध किया और अन्य यात्रियों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन उसकी मदद किसी ने नही की। तब उसने आरोपी की अश्लील हरकत को अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया और ट्विटर पर शेयर करके अपने साथ हुए बदसलूकी को बताया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.