ख़ून का बदला ख़ून से लूंगा -खली

Bureau@navpravah.com

24 फरवरी को हल्दवानी में हुए रेसलिंग मैच में घायल खली को आज अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया.अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मीडिया से रुबरू होते हुए खली ने कहा कि वे भी कनाडा के तीनों पहलवानों को उसी तरीके से मारकर बदला लेंगे जैसे उन तीनों ने उन्हें मारा.

उन्होंने कहा,”मुझे धोखे से मारा गया और इस धोखेबाज़ी का बदला मैं कनाडा के तीनों पहलवानों को मारकर ज़रूर लूंगा. खून का बदला खून से बी लूंगा.

24 फरवरी के मुकाबले में घायल खली के सर पर 7 टांके लगे हैं, कई गंभीर चोटें लगी हैं. डॉक्टरों का कहना है कि अभी खली के लिए रेसलिंग करना मुश्किल है, घातक है. मगर खली 24 तारीख को हल्दवानी में हुए मैच का बदला लेने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. खली बेहद क्रोध में हैं और रिंग में खून ही खून बहाना चाहते हैं. चाहे सर में चोट लगी हो या पूरे जिस्म छलनी हो गया हो, वे अपने अपमान और छल का बदला कनाडा के खिलाड़ियों का सिर फोड़कर लेंगे. जिस प्रकार उन्होंने खली को लोहे की कुर्सी से वार कर घायल किया, वैसे ही वे भी उनकी हड्डी पसली तोड़ेंगे. उनका कहना है कि मैं अपना डेथ वारंट पहले ही साइन भी कर चुका हूँ.

गौरतलब है कि 28 फरवरी को देहरादून के स्टेडियम में रेसलर्स दोबारा एक दूसरे से लड़ने रिंग में उतरेंगे.उस दिन के सभी मैचों में से जिस मैच पर सबसे अधिक निगाहें टिकी होंगी,वो खली का ही मैच होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.