शाहिद और मीरा राजपूत के राज़ का जल्द होगा पर्दाफ़ाश, ‘कॉफ़ी विद करण’ में नज़र आएगा कपल

शिखा पाण्डेय,

फिल्‍ममेकर करण जौहर के सेलेब्रिटी टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के पांचवें सीजन में जल्द ही आप शाहिद कपूर और उनकी खूबसूरत पत्‍नी मीरा राजपूत की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े राज़ जान पाएंगे।

डीएनए में छपी खबर के अनुसार, जल्‍द ही इस शो में शाहिद और मीरा एक साथ नज़र आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि चर्चा तो यह भी है कि यह एपिसोड मिड-दिसंबर में प्रसारित होगा, तब तक शाहिद अपनी आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ के फर्स्‍ट शेड्यूल की शूटिंग कर लेंगे। अगर ऐसा होता है, तो शाहिद और मीरा पहली बार किसी टीवी शो में एकसाथ नजर आयेंगे।

जैसा कि आप जानते हैं, ‘कॉफी विद करण’ में मेहमानों को कभी मस्‍ती-मजाक तो कभी करण के बोल्‍ड सवालों का भी सामना करना पड़ता है। फैंस भी इस शो को बेहद पसंद करते हैं। बता दें कि हाल ही में शाहिद पिता बने हैं और वो अपनी प्‍यारी बेटी मीशा के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा वक्‍त बिता रहे हैं। हाल ही में उन्‍हें मुंबई एयरपोर्ट पर पत्‍नी और बेटी के साथ देखा गया था।

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’,जिसमें शाहिद दीपिका पादुकोण के पति के किरदार में नजर आयेंगे, उसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्‍म में रणवीर सिंह भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.