रियल लाइफ में भी विलन हैं अनुपम खेर- योगी आदित्यनाथ

Bureau@navpravah.com

अनुपम खेर के योगी और साध्वी पर दिए गए विवादित बयान के बाद योगी आदित्यनाथ ने भी पलटवार किया है. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने अब अनुपम खेर को ‘असल ज़िन्दगी का खलनायक’ बताया है.

हालांकि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मशहूर अभिनेता अनुपम अपनी ड्रामेटिक और कॉमेडी फिल्मों में अभिनय के लिए अत्यधिक लोकप्रिय हैं, लेकिन उन्होंने कई ऐसी यादगार नेगेटिव भूमिकाएं भी की हैं, जिनमें निभाए उनके किरदार अमर हो गए हैं. अनुपम खेर समय समय पर समाज में होनेवाली गतिविधियों व घटनाओं पर अपनी स्वतंत्र प्रतिक्रिया देते रहते हैं.

43 वर्षीय सांसद योगी आदित्यनाथ हमेशा से अपने भड़काऊ भाषणों के लिए सुर्ख़ियों में रहे हैं. स्वयं दूसरों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले योगी, पिछले सप्ताह कोलकाता में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अनुपम खेर द्वारा उन्हें लेकर की गई टिप्पणी से बेहद नाराज़ हैं. कोलकाता के कार्यक्रम में अभिनेता अनुपम खेर ने कहा था कि योगी व साध्वी जैसे नेताओं को बीजेपी से बाहर निकाल दिया जाना चाहिए और जेल में बंद कर देना चाहिए.

गौरतलब है कि कार्यक्रम के दौरान अनुपम खेर ‘असहिष्णुता’ के मुद्दे पर बात कर रहे थे और नरेंद्र मोदी सरकार के पक्ष में दिए गए उनके भाषण को पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया गया है.

अब योगी आदित्यनाथ ने खेर के बयान पर पलटवार करते हुए ट्विटर पर कहा है, “अनुपम खेर ने साबित कर दिया है कि वह रील-लाइफ में ही नहीं, रीयल लाइफ में भी खलनायक हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.