Karva Chauth 2019: नुसरत जहां समेत ये 5 एक्ट्रेस मना रही पहला करवाचौथ

मनोरंजन डेस्क। देशभर में Karva Chauth आज धूम-धाम से मनाई जा रही है। महिलाएं अपने सुहाग के लिए भूखें प्यासे व्रत रख रही है। करवा चौथ के त्यौहार की धूम जहां सारे देश में होती है वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पीछे नहीं रहती। जिन एक्ट्रेस की शादी 2018-19 में हुई है उनका यह पहला करवा चौथ होगा।

1- Nusrat Jahan

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद Nusrat Jahan शादी के बंधन में बंध चुकी है। उन्होंने कोलकाता के बिजनेस मैन निखिल जैन से शादी की है। Nusrat Jahan की ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूद थे। दोनों की शादी 19 जून को टर्की के बोरडम में हुई।

2- Priyanka Chopra

Priyanka Chopra और निक ने जोधपुर के उमेद भवन में 1-2 दिसंबर को क्रिश्चियन और पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी। बता दें कि प्रियंका के लाल रंग के लहंगे को 110 कारीगरों ने 3720 घंटों में मिलकर बनाया था।

3- Deepika Padukone

Ranveer Singh और Deepika Padukone की शादी भी पिछले साल 14 नवंबर 2018 को हुई थी। वर्कफ्रंट की करें तो दीपिका और रणवीर एक बार फिर जल्दी ही बड़े पर्दे पर फिल्म 83 में साथ नजर आएंगे।

4- Pooja Batra

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों जैसे कि ‘हसीना मान जाएगी’, ‘नायक’ और ‘विरासत’ में अपने किरदारों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री Pooja Batra ने अभिनेता Nawab Shah से शादी कर ली हैं। दोनों ने गुपचुप तरीके से एक-दूसरे के संग शादी की थी।

5- Neeti Mohan

सिंगर Neeti Mohan ने Nihar Pandya के संग सात फेरे लिए हैं। नीति मोहन एक प्लेबैक सिंगर हैं जबकि निहार पांड्या एक एक्टर हैं, जो फिल्म मणिकर्णिका में भी नजर आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.