हर दिन पति को क्यों गालियां देती हैं रानी मुखर्जी, जानिए 

रानी मुखर्जी(PC:news18india)

पारुल पाण्डेय | Navpravah.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ में व्यस्त हैं। इतना ही नहीं, वह आज कल अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी लगी हुई हैं। हाल ही में रानी फिल्म के प्रमोशन के लिए नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचीं। यहां रानी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे किए। इस शो में जब नेहा ने रानी से पूछा कि क्या वो कभी गुस्सा होती हैं या कभी गालियां देती हैं? तो रानी ने मजाक करते हुए कहा कि मैं हर दिन अपने पति पर गुस्सा करती हूं और उन्हें गालियां देती हूं।

ये सब बोलने के बाद रानी जोर से हंसने लगीं। इसके बाद रानी ने कहा कि आदित्य काफी केयरिंग हैं और बहुत ही स्वीट हैं। कभी-कभी प्यार में उनके लिए गालियां निकल जाती हैं। वैसे जब मैं किसी को गाली देती हूं, तो इसका मतलब मैं उस शख्स को बहुत प्यार करती हूं। इतना ही नहीं, रानी ने आदित्य से हुई उनकी पहली मुलाकात भी शेयर की। उन्होंने कहा कि वो आदित्य से पहली बार फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे के सेट से मिली थीं। रानी ने कहा कि उस समय मेरी फिल्में ज्यादा अच्छी नहीं चल रही थीं, जिस वजह से कई लोगों ने आदित्य को कहा था कि वो मुझे फिल्म में कास्ट न करें, लेकिन फिर भी उन्होंने मुझे कास्ट किया। मुझे ये बात खुद आदित्य ने बताई थी।

ख़बरों की माने, तो कुछ दिनों पहले रानी ने बेटी अदीरा के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। रानी ने अदीरा को मीडिया से दूर रखने का फैसला लिया है। रानी का कहना है कि वो नहीं चाहतीं कि अदीरा किसी सेलेब जैसी लाइफ जिए, वो चाहती हैं कि अदीरा एक नॉर्मल बच्चे वाली लाइफ जिए। उसे स्कूल में बाकी बच्चों जैसे नॉर्मल ट्रीट किया जाए। इतना ही नहीं, उनके पति आदित्य चोपड़ा को बिल्कुल पसंद नहीं कि अदीरा की तस्वीरें वायरल हो, इसलिए वो कोशिश करते हैं कि अदीरा की तस्वीरें क्लिक न हो पाए। 

रानी ने पति आदित्य के शर्मीले नेचर पर बात करते हुए बाताया कि ऐसा नहीं है कि वो कैमरा से घबराते हैं। वो बस अपनी फोटोग्राफ क्लिक नहीं करवाना चाहते। रानी ने आगे कहा कि आदित्य ने एक बार शादी के बाद कहा था कि जब मैं तुम्हें प्यार करने लग गया था, मैं ये बिल्कुल बिलीव नहीं कर पा रहा था कि मुझे एक एक्ट्रेस से प्यार हो गया है। अब तुम्हारी वजह से लोग मेरी तस्वीरों को तुम्हारी तस्वीर के साथ लगाते हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.