पहली बार बोलीं उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता, कहा- दुर्घटना नहीं, विधायक कुलदीप की मुझे मारने की साजिश

लखनऊ। रायबरेली में 28 जुलाई को ट्रक व कार की टक्कर में गंभीर रूप से घायल उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। नई दिल्ली के AIIMS में इलाज करा रही दुष्कर्म पीड़िता के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।


मीडिया से बात करते हुए पीड़िता ने रायबरेली की दुर्घटना को अपनी हत्या की साजिश बताया। कुलदीप सिंह सेंगर ने ही रायबरेली हाइवे पर हुए ऐक्सिडेंट में मुझे मारने की साजिश रची थी। इस बात पर कोई शक नहीं है। कुलदीप सिंह सेंगर फिलहाल CBI की हिरासत में है।

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुई उन्नाव रेप पीड़ित ने पहली बार मीडिया को बयान दिया है। पीड़ित ने अपने साथ हुए हादसे के पीछे दुष्कर्म के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का हाथ बताया है। गंभीर रूप से घायल होने के बाद पीड़ित को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया था, इसके बाद एयर एंबुलेंस से इलाज के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में लाया गया था।

मुझे मारने की साजिश

दो दिन से पहले कुछ बेहतर महसूस कर रही पीड़ित ने कहा कि कार और ट्रक की भिडंत के जरिए कुलदीप सिंह सेंगर ने मुझे मारने की साजिश रची थी। इसमें किसी को भी संदेह नहीं होना चाहिए। हादसे पर पीड़ित ने बताया कि मैंने देखा कि ट्रक हमारी कार को रौंदने के लिए सीधा हमारी तरफ आ रहा है। सेंगर ने मुझे मारने के लिए इस साजिश को अंजाम दिया। वह कैद में रहकर भी किसी भी हद तक जा सकता है। मेरे वकील जो गाड़ी चला रहे थे उन्होंने कार को बैक करने की कोशिश की ताकि बचा जा सके। ऐसा करने से पहले ट्रक कार को टक्कर मार चुका था। मुझे अभी भी दर्द है और चल भी नहीं सकती हूं।

चाची व मौसी की मौत

रायबरेली में 28 जुलाई को ट्रक ने दुष्कर्म पीड़ित की कार को जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसमें उसकी चाची व मौसी की मौत हो गई थी और पीड़ित तथा उनके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पीड़ित ने बताया कि हादसे से पहले जब भी वह उन्नाव कोर्ट में सुनवाई के दौरान पहुंचती थी तो सेंगर के नजदीकी लोग उसे जान से मारने की धमकी देते थे। जब मैं कोर्ट जाती थी तो मेरे गार्ड कोर्टरूम के बाहर खड़े रहते थे और इसी दौरान सेंगर के एक सहयोगी के बेटे ने मुझे उसकी मां के खिलाफ केस वापस लेने को कहा और जान से मारने की धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.