हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के इस काम से टुटा हजारों चाहने वालों का दिल?

मनोंरजन डेस्क।। हरियाणा की मशहूर डांसर और सभी के दिलो पे राज करने वाली सपना चौधरी की जिंदगी में जल्द नया मोड़ आने वाला है. सपना चौधरी अपने कई फैंस का दिल तोड़कर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अब कौन है वो शख्स जिस पर सपना चौधरी का दिल आया है.

जानकारी के मुताबिक सपना चौधरी हरियाणा के वीर साहू को डेट कर रही हैं. वीर को हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है. वीर सिंगर और एक्टर दोनों हैं. उनके कई म्यूजिक वीडियो वायरल हैं. दोनों के अफयेर के चर्चा आजकल सभी की जुबान पर है. ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को शादी का नाम दे सकते हैं.

एक इंटरव्यू में सपना ने वीर साहू की काफी तारीफ भी की है. उन्होंने वीर संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया. सपना ने कहा- वीर साफ दिल के हैं. हमारी पहली मुलाकात 2015-16 में एक अवॉर्ड शो में हुई थी. पहली बार वीर को देख मुझे लगा कि वे काफी खडूस हैं. इसके बाद सपना और वीर की दूसरी मुलाकात भी एक अवॉर्ड शो में ही हुई. भीड़ ज्यादा होने के चलते वीर और सपना आपस में बात नहीं कर पाए थे. तीसरी बार सपना की जब वीर से मुलाकात हुई तो उनके बीच पहली बार थोड़ी बहुत बातचीत हुई. सपना हमेशा सोचती थीं कि वे और वीर एक ही इंडस्ट्री से हैं. ऐसे में बातचीत करने में क्या बुराई है.

जिसके बाद वीर और सपना की बातें ज्यादा होने लगी. वे एक-दूसरे को समझने लगे. फिर धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. खबरें तो ये भी हैं कि सपना-वीर की सगाई हो चुकी है. लेकिन दोनों ने इसे सीक्रेट रखा है. दोनों की तरफ से अभी सगाई को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है. सपना और वीर की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं. एक इंटरव्यू में वीर ने कहा था कि सपना चौधरी उनके लिए सपना नहीं हैं. इससे ये साफ है कि दोनों की शादी की राह में कोई अड़चन नहीं है. वीर को कई बार सपना संग स्पॉट किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.