सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी कैलेंडर में ये एक्ट्रेसेज दिखेंगी बोल्ड अंदाज में !

मनोरंजन डेस्क. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का कैलेंडर 2020 आउट हो गया है. इस बार का उनका कैलेंडर शूट काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल है. डब्बू के कैलेंडर में कई एक्ट्रेसेज बोल्ड अंदाज देखने को मिला. भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, सनी लियोनी फोटोशूट के लिए न्यूड हुईं. तो वहीं विद्या बालन ने बाथरोब में फोटोशूट कराया.इस फोटोशूट के लिए विद्या बालन व्हाइट कलर के बाथरोब में नजर आईं. कर्ली हेयर और न्यूड मेकअप उनके लुक को निखार रहा था. विद्या इस फोटोशूट में काफी ग्लैमरस दिखीं. वहीं सनी लियोनी की बात करें तो सनी लियोनी जमीन पर बैठे हुए एक बड़ी सी डायरी हाथ में लेकर पोज देती नजर आईं. फोटोशूट के लिए सनी लियोनी ने भी न्यूड मेकअप अपनाया. बता दें कि फोटोशूट के लिए भूमि पेडनेकर ने बाथटब में पोज दिया है.

मालूम हो कि, कैलेंडर लॉन्च के इस खास मौके पर रेखा, जैकी श्रॉफ, भूमि पेडनेकर, अनु मलिक, अर्जन बाजवा, ईशा कोप्पिकर, उर्वशी रौतेला, कबीर बेदी, डब्बू रतनानी की पूरी फैमिली शामिल हुईं.

इस दौरान डब्बू रतनानी अपनी पत्नी संग रोमांटिक होते हुए नजर आए. उन्होंने अपनी पत्नी को लिप किस भी किया. सोशल मीडिया पर उनके पत्नी को किस करते हुए तस्वीरें वायरल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.