कोरोना की वजह से बंद सिनेमाघर, इरफान खान की इस फिल्म की बढ़ा रहे मुश्किलें

मनोरंजन डेस्क।। इरफान खान कैंसर से ठीक होने के बाद अंग्रेजी मीडियम से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. वे खराब तबीयत की वजह से फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाए. एक्ट्रेस राधिका मदान, जो कि मूवी में इरफान खान की बेटी बनी हैं, उन्होंने अकेले ही मूवी को प्रमोट किया है.

इरफान खान स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की कमाई को नुकसान पहुंचना तय है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सिनेमाघरों को 31 मार्च तक बंद करने का ऐलान किया है. होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी अंग्रेजी मीडियम का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन महामारी बना कोरोना वायरस फिल्म के लिए ग्रहण साबित हो रहा है.

इरफान खान कैंसर से ठीक होने के बाद अंग्रेजी मीडियम से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. वे खराब तबीयत की वजह से फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाए. एक्ट्रेस राधिका मदान, जो कि मूवी में इरफान खान की बेटी बनी हैं, उन्होंने अकेले ही मूवी को प्रमोट किया है. अंग्रेजी मीडियम साल 2017 में फिल्म हिंदी मीडियम की दूसरी सीरीज है.

जिसने भी अंग्रेजी मीडियम देखी है वो इरफान खान और दीपक डोबरियाल की एक्टिंग का कायल हो गया है. दोनों के साथ में सीन्स काफी मजेदार बन पड़े हैं. उनका फिल्म में जबरदस्त बॉन्ड दिखा है. इरफान की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. मूवी में करीना कपूर का रोल बेहद छोटा है. लेकिन फैंस को करीना का रोल पावरफुल लगा है. लोगों का कहना है कि मूवी में बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते को इमोशनल टच के साथ दिखाया गया है. राधिका मदान के काम की भी तारीफ हो रही है.

सुपर सिनेमा के मुताबिक, अंग्रेजी मीडियम फिल्म पहले दिन 3.75 करोड़ से 4.25 करोड़ तक कमाई कर सकती है. फिल्म 3 से 3.25 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है. अब कोरोना वायरस भी मूवी के लिए बड़ा संकट बन गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.