बहन नुपुर का खुलासा: Kriti Sanon इतने लड़कों को कर चुकी हैं डेट !

डेस्क. Kriti Sanon और उनकी बहन Nupur Sanon ने साथ मिलकर एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में दोनों ने एक दूसरे के बारे में काफी खुलासे किए। Nupur ने कृति की पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर ऐसी कई बातें बताईं जो अबतक छिपी थीं।

Nupur ने बताया कि कृति ने अबतक दो लोगों को डेट किया है। उनका सबसे लंबा रिलेशनशिप ढाई साल का रहा है। कृति ने बताया कि वह बेहद रोमांटिक हैं। उन्हें चिट्ठियां बेहद पसंद हैं। लेकिन 70-80 दशक जैसी नहीं।

अपनी पसंद के लड़के के बारे में बताते हुए उन्होंने पिंकविला से कहा, मैं केमिस्ट्री पर ज्यादा ध्यान देती हूं। मेरी कोई चेकलिस्ट नहीं है। कृति की बात को बीच में काटते हुए Nupur कहती हैं कृति को लड़के का अप्रूवल तो लेना होगा। इस पर कृति कहती हैं। मुझे नहीं लगता कि इससे फर्क पड़ता है। मैं ऐसा नहीं करूंगी कि पहले 10 लोगों से अप्रूवल लूं और फिर फैसला करूं कि मुझे इस शख्स के साथ रहना या नहीं।

कृति ने कहा, मुझे वफादार लोग पसंद हैं और ऐसे आजकल कम ही मिलते हैं। ये कहना बेहद दुखद है कि आज की जनरेशन में वफादारी ज्यादा देखने को नहीं मिलती। मैं कभी अपने एक्स बॉयफ्रेंड की दोस्त नहीं रही। मैंने ऐसा कभी नहीं किया। ये इस पर भी निर्भर करता है कि आपका ब्रेकअप किस तरह हुआ है। अगर ये दोनों की सहमति से हुआ है तो आप दोस्त रह भी सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.