अपनी हिरोइनों के साथ सलमान खान ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड के दबंग खान Salman Khan की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक, शाहरुख खान से लेकर वरुण धवन तक, हर सेलेब्स ने अलग-अलग तरीके से नए साल का स्वागत किया। कोई हिल स्टेशन गया तो किसी ने घर पर पार्टी की।

नए साल को बीते 3 दिन हो चुके हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अब Salman Khan के जश्न की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। वहीं फैंस भी ये देखने को बेताब थे कि Salman Khan ने अपना न्यू ईयर कैसे सेलिब्रेट किया। अगर आपको भी Salman Khan की तस्वीरों का इंतजार था तो हम आपका ये इंतजार खत्म कर देते हैं।

Salman Khan ने कैसे न्यू ईयर सेलिब्रेट किया इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरें इतनी मस्त हैं कि इन्हें देखकर आपको भी डांस करने का मन करने लगेगा। वायरल हो रही फोटोज़ में Salman Khan अपनी हीरोइनों संगीता बिजलानी, डेज़ी शाह और सेई मांजरेकर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। भाई सेलिब्रेशन में इतने डूबे हुए हैं कि टेबल पर चढ़कर डांस कर रहे हैं। इन तस्वीरों से ही पता चल रहा है Salman Khan ने नए साल का स्वागत कितने मस्त तरीके से किया है।

आपको बता दें, 20 दिसंबर 2019 को ही Salman Khan की फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज़ हई। महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म पर्दे पर भी अच्छा परफॉर्म कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.