होटल में छात्रा से किया दुष्कर्म बनाई अश्लील वीडियो, Facebook पर फोटो वायरल

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में बर्थ डे के बहाने होटल में बुलाकर छात्रा से दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल करने के आरोपित किशन सोनकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामले में आरोपित की बहन व बहनोई की भूमिका की जांच की जा रही है।

BSC कर रही छात्रा को 12 फरवरी 2018 को उसके मामा का दोस्त किशन सोनकर अपने जन्मदिन की पार्टी देने के बहाने घंटाघर स्थित होटल में ले गया था। वहां उसने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया और मोबाइल फोन से आपत्तिजनक तस्वीरें खींचकर वीडियो बना लीं।

जिसके बाद आरोपित उन्हें वायरल करने की धमकी देकर वह ब्लैकमेल करता रहा। कुछ माह पूर्व जब पीडि़ता ने मां को जानकारी दी तो आरोपित ने धमकी देकर अश्लील फोटो छात्रा के नाम से फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर वायरल कर दी थीं। तब पीडि़ता ने एडीजी से गुहार लगाई और चकेरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में मुकदमा हरबंशमोहाल थाने में स्थानांतरित हो गया था।

मंगलवार को पुलिस ने आरोपित किशन सोनकर को जौनपुर स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी संतोष अवस्थी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ आइटी एक्ट, दुष्कर्म आदि धाराएं लगी थीं। मुकदमे में आरोपित की बहन व बहनोई भी नामजद हैं, उनकी भूमिका की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.