खूबसूरत फूलों से सजी Nusarat Jahan की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

मनोरंजन डेस्क. बांग्ला एक्ट्रेस से TMC सांसद बनीं Nusarat Jahan ने एक बार फिर से अपनी सादगी और मानवीय पक्ष के लिए सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में जब उनके पति Nikhil Jain के घर यानी नुसरत के ससुराल में एक फंक्‍शन आयोजित किया।

जहां Nusarat Jahan सोने-हीरे की ज्वैलरी से खुद को सजाने के बजाए खूबसूरत फूलों की मालाओं से सजकर पहुंची। उनके इस अंदाज ने एक बार फिर लोगों को फिदा कर दिया। इससे पहले Nusarat Jahan हाथ मेंहदी लगाकर संसद में शपथ लेने और शपथ के बाद बीजेपी सांसद व लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला का पैर छूकर काफी चर्चाओं में आई थीं।

असल में भले नुरसत जहां ने राजनीति ज्वाइन कर ली है लेकिन वो खबरों में अपनी निजी जीवन और अपने व्यवहार के चलते बनी रहती हैं। अपनी हाल‌िया तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर करते वक्त उन्होंने लिखा- ‘परिवार के साथ समय बिताने के वक्त एक-एक सेकेंड बेहद कीमती होता है। ये एक पारिवारिक फंक्‍शन है। मैं परिवार की नई बहू हूं। Nikhil Jain का शुक्रिया’।

नई बहू के तौर पर नुसरत ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सबसे खास हैं नुसरत के गहने।।। उन्होंने अपने किसी फैमिली फंक्शन में सोने या हीरे के गहने नहीं बल्कि फूलों के गहने पहन रखे हैं।

तस्वीरों में Nusarat Jahan के पति Nikhil Jain भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में नुसरत एक गोल्डेन बॉर्डर वाली सुर्ख हरे रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। उनके माथे पर मान टीका के बजाए सफेद और लाल रंग के फूलों की माला दिखाई दे रही है। उनके गले में भी फूल-मालाएं दिखाई दे रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.