OMG !  शख्स  ने खाये 30,000 बर्गर 

बर्गर
बर्गर

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बर्गर खाना वैसे तो कई लोगों को पसंद है, क्या आप ने कभी सुना है, कि किसी शख्स ने 30,000 बर्गर खाये हो। लेकिन यह सच है। एक शख्स के सिर पर इसकी ऐसी दीवानगी चढ़ी कि उसने 30,000 बर्गर खा लिए। लेकिन इतने में भी इस शख्स का मन नहीं भरा है।

उसका लक्ष्य 40,000 बर्गर खाने का है। इतने बर्गर खाने के बाद जब कुछ लोगों ने इस शख्स के शारीरक स्वास्थ को लेकर सवाल किए तो उसने कहा कि वो पूरी तरह हेल्दी है। यहां तक कि उनके शरीर में कैलोरी की मात्रा भी बिल्कुल सामान्य है।

आप को बता दें, बर्गर का दीवाना ये शख्स अमेरिका के विस्कॉन्सिन का रहने वाला है। सूत्रों की माने तो, डॉन गोर्स्के साल 1972 से मैकडॉनल्ड्स का बिग मैक बर्गर खाते हुए आ रहे हैं। इस आदत को बरकरार रखते हुए इस महीने उन्होंने अपना 30,000वां मैक बर्गर खाया।

64 साल के गोर्स्के का कहना है कि वे पिछले 46 साल से बिग मैक बर्गर रोज खा रहे हैं, लेकिन वे अभी तक उनका मन नहीं भरा है। उन्हें आज भी बर्गर उतना ही पसंद जितना की पहले था।

गोर्स्के ने बताया कि उनके पास हर खरीदे गए बिग मैक बर्गर की रसीद भी है। ऐसे में उनके पास सबूत है कि उनके दावे झूठे नहीं है। साल 2016 में 28,788 बर्गर खाने पर गोर्स्के का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल किया गया था।

हालांकि, उनकी इस आदत के कारण उनकी पत्नी को उनके स्वास्थ की काफी चिंता रहती है। वे बताते हैं कि एक समय था जब उनकी पत्नी उन्हें जबरदस्ती फल और सब्जियां खिलाती थीं। अब गोर्स्के याद भी नहीं कि आखिरी बार उन्होंने फल कब खाए थे। गोर्स्के ने कहा कि उनका लक्ष्य 40,000 बिग मैक खाने का है। वो दिन में दो बर्गेर खाते है जिसके लिए उन्हें शायद 14 साल और लगेंगे और वो इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.