लखनऊ: हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या !

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों में कानून का भय नहीं दिख रहा है। जिससे लगातार बदमाश एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार को दिनदहाड़े हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटने के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है।

पुलिस के मुताबिक, दो भगवा कपड़े पहने बदमाश हाथ में मिठाई का डिब्बा लेकर नेता कमलेश तिवारी से मिलने कार्यालय पहुंचे। बातचीत कर साथ में मिठाई के डिब्बे में छिपाकर लाए रिवॉल्वर व चाकू निकाल लिया। चाकू से उनपर ताबड़तोड़ 15 से ज्यादा गले पर वार किए। इसके बाद गोली मारकर भाग निकले।

घटना में गंभीर रूप से घायल कमलेश तिवारी को आननफानन में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, पुलिस हमलावारों की तलाश मे लगी है।

बता दें, हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तारी हुई थी। वह जमातन पर रिहा चल रहे थे। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हालही में इपनर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) को हटाई थी।

फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची

सुराग की तलाश व मामले की छानबीन करने मौके पर फोरेंसिक टीम और एसएसपी मौके पर पहुंचे हैं। इलाके के आसपास लगे सभी सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। लोगों से पूछताछ का दौर शुरू हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.