क्या Deepika Padukone प्रेग्नेंट है ? एक्ट्रेस खुद दिया ये जवाब

मनोरंजन डेस्क। बालीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म ‘छपाक के प्रमोशन के Deepika Padukone रविवार को लखनऊ पहुंची और एसिड पीड़िताओं के साथ अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट कर इसको यादगार बनाया। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ी रणवीर सिंह और Deepika Padukone की है।

एक इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी के लेकर सवाल किया। पत्रकार ने पूछा कि ऐसी अफवाह हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि क्या मैं प्रेग्नेंट दिखती हूं? मैं आपसे पूछूंगी कि मैं कब इसके लिए प्लान करूं? अगर आप मुझे अनुमति देते हैं तो मैं योजना बनाऊंगी। उन्होंने दो टूक कहा कि अगर मैं प्रेग्नेंट हो जाती हूं, तो नौ महीने हैं। आप देखेंगे।

BIG BOSS में छपाक के प्रमोशन के लिए आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि BIG BOSS में जाने की कोई बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि सलमान और मेरे प्रशंसक इसको लेकर उत्सुक रहते हैं कि क्या हम एक साथ फिल्म कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि वास्तव में मैं सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूं। उन्होंने कहा लेकिन ये जरूरी है कि किसी अच्छी फिल्म का प्रपोजल आए।

Deepika Padukone ने Salman Khan के साथ अभी तक कोई फिल्म नहीं की है, लेकिन संभावना है कि जल्द वह सलमान खान के साथ पर्दे पर नजर आएंगी। Deepika Padukone छपाक के बाद गली बॉय फेम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इस अनटाइटल्ड रिलेशनशिप ड्रामे में अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.