अगर आप भी यूज करते हैं Airtel का सिम, तो आपको भी मुफ्त मिलेगी ये सर्विस

नई दिल्ली ।। एयरटेल ग्राहकों के लिए कंपनी ने एक खास ऐलान किया है। कंपनी ने कहा है कि एयरटेल Thanks रिवॉर्ड के अंतर्गत कस्टमर्स Hello Tun’es मुफ्त में ही ऐक्टिवेट कर सकते हैं। Hello Tun’es को मुफ्त ऐक्टिवेट एयरटेल के म्यूजिक ऐप WynkMusic से किया जा सकेगा। कंपनी ने कहा है कि WynkMusic में 40 मिलियन से भी अधिक हैं और कस्टमर्स इनमें से कोई भी गाना अपने Hello Tune के तौर पर चुन सके हैं।

अच्छी बात ये है कि कंपनी ने Hello Tun’es बदलने की कोई लिमिट भी नहीं रखी है। यानी चाहे कितनी बार भी Hello Tun’es बदल सकते हैं। एयरटेल ने कहा है कि प्रीपेड एवं पोस्टपेड कस्टमर्स अपने नए फेवरेट सॉन्ग को Wynk के जरिए फ्री Hello Tune सेट कर सकते हैं।

इससे पहले तक एयरटेल के ग्राहकों को Hello Tun’es के लिए हर महीने 36 रुपए का सब्सक्रिप्शन चार्ज देना होता था। हालांकि, कंपनी ने इस ऑफर पर एक शर्त भी रखी है। एयरटेल के अनुसार, Free Hello Tun’es केवल उन प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को मिलेगा जो कम से कम हर महीने 129 रुपये या इससे ऊपर का प्लान इस्तेमाल करते हैं।

Hello Tun’es को मुफ्त ऐक्टिवेट करने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले Wynk Music ऐप का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करना होगा जो प्ले स्टोर और ऐप स्टोर में उपलब्ध है। इस ऐप में आपको Hello Tun’es का आइकॉन दिखेगा, इस पर आपको क्लिक करना है। यहां से आप अपने फेवरेट गाने को Hello Tun’es के तौर पर सेट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.