Hardik Pandya ने शेयर की ये तस्वीर, नए साल पर गर्लफ्रेंड को बताया ‘पटाखा’

स्पोर्ट्स डेस्क. नए साल पर इंडिया टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya और एक्ट्रेस नताशा के अफेयर पर अब फाइनल मुहर लग गई है। अक्सर Hardik Pandya और एक्ट्रेस नताशा काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। नए साल पर Hardik Pandya ने नताशा के रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर दिया है। आपको बता दें, Hardik Pandya के जन्मदिन के मौके पर एक प्यार भरा मैसेज लिखने के बाद नताशा सुर्खियों में आ गई थी।

Hardik Pandya ने नए साल से ठीक कुछ घंटे पहले अपनी और नताशा की एक तस्वीर को Social Media पर शेयर किया और अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी। पांड्या ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें उन्होंने नताशा का हाथ थामा हुआ है। वहीं, कैप्शन में गर्लफ्रेंड नताशा को उन्होंने पटाखा बताया है। पांड्या ने दिल की इमोजी के साथ लिखा, ‘मेरे फायरवर्क (पटाखा) के साथ नए साल की शुरुआत’।

Hardik Pandya और नताशा की इस तस्वीर पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल, सिद्धेश लाड, हार्दिक पंड्या की भाभी और क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा, एक्टर अर्जुन कपूर, सोफी चौधरी और क्रिस्टल डिसूजा समेत तमाम लोगों ने कमेंट किए हैं, जिससे साफ है कि वे इस रिश्ते को शादी में बदलने वाले हैं। बता दें कि नताशा स्टेनकोविक Hardik Pandya के परिवार वालों से भी मिल चुकी हैं और अपने रिश्ते की बात कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.